scriptनर्मदा ब्रिज पर टैंकर का टूटा गुल्ला, हाइवे पर लगा 7 किमी जाम | 7 km of jam on highway | Patrika News

नर्मदा ब्रिज पर टैंकर का टूटा गुल्ला, हाइवे पर लगा 7 किमी जाम

locationहोशंगाबादPublished: Nov 15, 2018 12:01:53 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

यात्री बसें, एंबुलेंस भी फंसी सहित वीआईपी भी फंसे लंबे जाम में, वन-वे टै्रफिक

traffic

नर्मदा ब्रिज पर टैंकर का टूटा गुल्ला, हाइवे पर लगा 7 किमी जाम

होशंगाबाद. भोपाल-नागपुर नेशनल हाइवे-69 के होशंगाबाद नर्मदा ब्रिज पर गुरुवार सुबह आठ बजे बल्र्गर (टैंकर) का गुल्ला टूटने से जाम लग गया। हाइवे के बुदनी से लेकर इटारसी तक के हिस्सा वैसे ही क्षतिग्रस्त है। नर्मदा ब्रिज की सड़क पर गड्ढों के कारण वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। बीच ब्रिज पर टैंकर का गुल्ला टूटने से हाइवे के दोनों तरफ करीब 7 किमी लंबा जाम लग गया। सैकड़ों वाहनों के पहिए जाम हो गए। लंबी कतार के कारण यात्रियों व एंबुलेंस सहित वीआईपी के वाहन भी फंस गए। सुबह साढ़े 11 बजे तक जाम क्लीयर नहीं हुआ था। बुदनी और होशंगाबाद की पुलिस हाइवे को वन-वे कर जैसे-तैसे छोटे वाहनों को निकलवाने में जुटी हुई है।
क्रेन मशीन से भी नहीं हटा टैंकर
गुल्ला टूटने से बीच ब्रिज पर खड़ा हो गए टैंकर को टै्रफिक पुलिस ने बुदनी से क्रेन मशीन बुलाकर हटवाने की भरसक कोशिश की, लेकिन टैंकर हिल भी नहीं सका। ब्रिज की सड़क भी क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस मैकेनिकों को बुलाकर टैंकर का गुल्ला बदलवाकर उसे हटवाने की कोशिश में जुटी हुई थी।
गंभीर मरीज, नेता और अफसर भी फंसे
लंबे जाम के कारण हाइवे पर एंबुलेंस में गंभीर मरीज, नेता और कई अफसरों के वाहन भी फंस गए। डायल-100 भी नहीं निकल पा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस लंबे जाम में करीब 3 एंबुलेंस, एक दर्जन वीआईपी, सरकारी अफसरों सहित कांग्रेस-भाजपा ने नेताओं के वाहन भी फंसे हुए हैं। ज्ञात रहे कि आज होशंगाबाद में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आ रहे हैं। इस वजह से वीआईपी मूवमेंट भी रूक गया है।
छोटे वाहनों ने खड़ी की जाम में मुसीबत
नर्मदा ब्रिज एवं हाइवे के दोनों तरफ लगे जाम में छोटे वाहनों बाइक, कार सहित अन्य चार पहिया वाहनों ने आगे निकलने के चक्कर में अपने वाहन फंसा दिए। इससे जाम की स्थिति बिगड़ गई। इसमें एंबुलेंस-डायल 100 वाहन भी नहीं निकल पा रहे थे। जाम हटवाने में पुलिस की भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। टै्रफिक थाना के एएसआई राजेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि जाम को क्लीयर कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो