script

सवा लाख लेकर नहीं दी नपाध्यक्ष के भतीजे ने दुकान, केस दर्ज

locationहोशंगाबादPublished: Oct 22, 2019 02:54:24 pm

सब्जी विक्रेता की शिकायत पर ठेकेदार भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के साथ ठेकेदार और एआरआई को भी बनाया आरोपी

सवा लाख लेकर नहीं दी नपाध्यक्ष के भतीजे ने दुकान, केस दर्ज

सवा लाख लेकर नहीं दी नपाध्यक्ष के भतीजे ने दुकान, केस दर्ज

इटारसी। भाजपा की इटारसी नगर पालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल के भतीजे और भाजपा विधायक डॉ. सीतासरण शर्मा के प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल सहित तीन लोगों पर पुलिस ने धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है। इन्होंने एक सब्जी विक्रेता से सवा लाख रुपए लेने के बाद भी दुकान नहीं दी थी। आरोपियों में ठेकेदार अक्षत अग्रवाल और नपा का निलंबित एआरआइ संजीव श्रीवास्तव भी शामिल है। भाजपा ने राजनीतिक द्वेष में मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है।
बंगाली कॉलोनी निवासी सब्जी विक्रेता कृष्ण कुमार पिता कालीपथ ने 10 दिन पहले पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उससे राशि लेने के बाद भी उसे दुकान नहीं दी गई। फरियादी का कहना था की उसे सब्जी मंडी में बनी दुकानों में से एक दुकान देने के लिए नगर पालिका में पहले २५ हजार जमा कराए गए। इसके बाद जाकर कल्पेश अग्रवाल से मिला और बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अक्षत अग्रवाल से जाकर मिल लो दुकान मिल जाएगी। अक्षत अग्रवाल ने इसके लिए अवैध रूप से ९० हजार रुपए लिए लेकिन सब्जी विक्रेता को दुकान नहीं मिली। कई दिनों तक परेशान होने के बाद उसने 10 दिन पूर्व टीआई आरएस चौहान को एक आवेदन दिया था। इस आवेदन की जांच कर कल्पेश अग्रवाल, अक्षत अग्रवाल और संजीव श्रीवास्तव पर धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
एसपी से मिलेंगे भाजपा पदाधिकारी
मामला दर्ज होने के बाद कल्पेश अग्रवाल के घर भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हो गए हैं। भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता होशंगाबाद जाकर पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे और इस मामले में पूरी जांच करने की मांग की जाएगी।
जब शिकायतकर्ता के पास नगरपालिका की रसीद और ठेकेदार द्वारा भी रसीद दी गई है तो जालसाजी कैसे हुई। राजनीतिक द्वेष के चलते यह मामला दर्ज कराया गया है।
कल्पेश अग्रवाल जिला मंत्री भाजपा

सब्जी विक्रेता ने इस मामले में आवेदन दिया था। आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।
आरएस चौहान, टीआई इटारसी

ट्रेंडिंग वीडियो