scriptआयोजन के एक दिन पहले नपा ने बांटे आमंत्रण कार्ड | A day before the event, NAPA distributed invitation cards | Patrika News

आयोजन के एक दिन पहले नपा ने बांटे आमंत्रण कार्ड

locationहोशंगाबादPublished: Feb 14, 2020 09:51:30 pm

Submitted by:

rajendra parihar

आयोजन में कवियों के नाम तय न होने की वजह से कार्ड तैयार होने में लगा समय

आयोजन के एक दिन पहले नपा ने बांटे आमंत्रण कार्ड

आयोजन के एक दिन पहले नपा ने बांटे आमंत्रण कार्ड

होशंगाबाद- रामजी बाबा मेले का आयोजन शुरू से ही अव्यवस्थाओं के बीच हो रहा है। शनिवार को आयोजित होने वाले अखिल भारतीय कवि सम्मेलन के लिए एक दिन पहले नपा ने आमंत्रण कार्ड वितरित किए। दरअसल कवियों और अतिथियों के नाम फानइल न होने की वजह से कार्ड छप नहीं पा रहे थे। हालांकि शुक्रवार को नाम फाइनल हो गए। शनिवार को रात ९ बजे से कवि सम्मेलन शुरू होगा। इस दौरान दिल्ली के गीतकार संतोषानंद, नोयडा दिल्ली के हास्य कवि सुरेश उपाध्याय, भोपाल के गीतकार शिवकुमार अर्चन, देवास की मोना अग्रवाल सहित अन्य कवि सम्मेलन में शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में साहित्यकार डॉ. विनोद निगम सहित अन्य अतिथि मौजूद रहेंगे।
देर रात तक श्रद्धालुओं ने लिया आनंद

रामजी बाबा मेले में इटारसी के देवीजागरण ग्रुप मां के बेटे के आलोक शुक्ला द्वारा शानदार प्रस्तुति दी गई। इस दौरान जबलपुर से आई कलाकार द्वारा नर्मदाष्टक पर आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुती दी गई। समिति के संचालक आलोक शुक्ला ने धार्मिकजनों के बीच मंच से उतर कर उन्हे भी भजनों में गीतों में शामिल किया । मंच संचालन सुभाष परसाई द्वारा किया गया ।
—————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो