scriptअधिकारी के घर में घुसा युवक, पत्नी के साथ किया ऐसा, मोहल्ले में फैल गई सनसनी | A young man entered the house, tried to kill the woman | Patrika News

अधिकारी के घर में घुसा युवक, पत्नी के साथ किया ऐसा, मोहल्ले में फैल गई सनसनी

locationहोशंगाबादPublished: Aug 19, 2019 11:56:27 pm

Submitted by:

sandeep nayak

सहायक संचालक के आवास में घुसा युवक, पत्नी का गला दबाकर मारने की कोशिश

patrika

patrika

होशंगाबाद। आनंद नगर प्रोफेसर कॉलोनी स्थित आदिवासी विकास विभाग के सहायक संचालक भरत शर्मा के सरकारी आवास में घुसकर अज्ञात युवक ने उनकी पत्नी का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। युवक ने हाथ में भी काट लिया। घटना रविवार रात 7-8 बजे के बीच की है। युवक खुद को बीमार बताकर उक्त अधिकारी से इलाज कराने की बात कह रहा था। कोतवाली ने अज्ञात के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506 आईपीसी का केस दर्ज किया है। घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई।
घंटी बजाई, गेट खुलते ही घुसा
सहायक संचालक शर्मा ने बताया कि रविवार रात साढ़े सात बजे के करीब वे खाना खाने के बाद घूमने मीनाक्षी रोड तरफ गए थे। इसी बीच 20-22 वर्षीय युवक जिसके हाथ में निडिल लगी थी। आवास पर आया और घंटी बजाई। पत्नी के गेट खोलते ही वह अंदर घुस गया। खुद को बीमार व परेशान बताते हुए अधिकारी से बात कराकर इलाज कराने की बात कहने लगा। जैसे ही मोबाइल लेने कमरे में पत्नी गई। पीछे से आकर उसने पत्नी का गला दबाकर मारने की कोशिश की। हाथ में काटने के बाद वह भाग गया। बताया जाता है कि घटना के बाद भागते समय उक्त आरोपी युवक एक स्कूटी एवं उसके बाद एक ऑटो से जा टकराया। इसके बाद मीनाक्षी चौक तरफ पैदल भाग गया।

बुलाई डायल-100, सीसीटीवी फुटेज देखे
आसपास के डॉक्टर व अन्य अधिकारियों ने घटना के बाद डायल-100 बुलाई। इसी बीच सहायक संचालक शर्मा भी घूमने के बाद आवास पर पहुंचे। पत्नी को लेकर कोतवाली पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मेडिकल कराकर प्रकरण दर्ज किया। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो