scriptछात्राएं बोली- स्कूल के दरवाजे पर बिकती है शराब, मंत्री ने एसपी से जताई नाराजगी | Aapaki sarkaar aapke dvaar scheme to the congress govt | Patrika News

छात्राएं बोली- स्कूल के दरवाजे पर बिकती है शराब, मंत्री ने एसपी से जताई नाराजगी

locationहोशंगाबादPublished: Aug 03, 2019 12:11:22 pm

Submitted by:

poonam soni

आपकी सरकार आपके द्वार पहुंची होशंगाबाद

aapki sarkar

छात्राएं बोली- स्कूल के दरवाजे पर बिकती है शराब, मंत्री ने एसपी से जताई नाराजगी

माखननगर/होशंगाबाद. आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को बाबई के आंचलखेड़ा पहुंचे प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा से शासकीय हाई स्कूल की छात्राओं ने कहा- स्कूल के गेट पर शराब बिकती है। इससे आवारा लड़के खड़े रहते हैं, जिससे असुरक्षित महसूस करती हैं। इस पर मंत्री ने एसपी एमएल छारी से नाराजगी जताते हुए कार्रवाई कर अवगत कराने का कहा। उन्होंने बाबई थाना प्रभारी की जबावदारी तय करने का कहा। दोपहर 3 बजे आंचलखेड़ा पहुंचे मंत्री को सभी विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति के विषय में जानकारी ली। इस दौरान स्कूलों छतों से पानी रिसने की शिकायत पहुंची। ग्रामीणों ने बिजली कटौती की समस्याएं भी बताई है।
जावली में किया भूमि पूजन
इसके बाद प्रभारी मंत्री ने जावली में 29 लाख से बनने वाली गौशाला एवं सांगाखेड़ा गौशाला का भूमि पूजन किया। उप स्वास्थ्य केंद्र का भी लोकार्पण किया गया। यहां 24 लाख से निर्मित उप स्वास्थ्य केंद्र जावली में प्रभारी मंत्री के आने से पहले रखे पत्थर पर विधायक और जनपद अध्यक्ष के नाम लिखे थे। जब प्रभारी मंत्री ने लोकार्पण किया तो दूसरा पत्थर रख दिया जिसमें मात्र प्रभारी मंत्री का नाम था। इस संबंध में बीएमओ डॉ.आरएस मीना ने बताया कांग्रेस संगठन के लोगों ने नामों को हटवाया है।
दोपहर तीन बजे आना था, शाम सवा सात बजे पहुंचे प्रभारी मंत्री
सोहागपुर. प्रभारी मंत्री शुक्रवार को सोहागपुर में आयोजित भूमिपूजन व लोकार्पण कार्यक्रम में निर्धारित समय से करीब सवा चार घंटे देरी से पहुंचे। इस दौरान जपं द्वारा आयोजित कार्यक्रम दोपहर तीन बजे से था, लेकिन प्रभारी मंत्री शर्मा सवा सात बजे आयोजन स्थल नप मंगल भवन पहुंचे। जपं सीईओ बंदू सूर्यवंशी ने बताया कि मंत्री जी ने एक करोड़ 20 लाख रुपए के कार्यों का भूमिपूजन किया तथा लोकार्पण किया।
‘कैमरा बंद करोÓ
शाम करीब छह बजे पीसी शर्मा रेस्ट हाउस के बाहर बरामदे में कांग्रेसियों से चर्चा कर रहे थे, इस दौरान मीडियाकर्मियों के कैमरे बंद करा दिए गए।

कमलनाथ के ट्वीट का समर्थन
प्रभारी मंत्री ने सीएम कमलनाथ के उन्नाव मामले को लेकर किए गए ट्वीट का समर्थन किया। कमलनाथ ने ट्वीट में कहा था कि उन्नाव केस देश का पहला मामला है जहां ना केवल नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया है, बल्कि गवाह और दुष्कर्म पीडि़ता को मारने का प्रयास भी किया गया है। प्रभारी मंत्री ने बताया कि भाजपा सरकार में किसान सम्मेलन के नाम पर गड़बड़ी हुई है, जिसमें किसानों को लाने बस अधिकृत की जाती थी और लाया कर्मचारियों को जाता था। भीड़ बढ़ाने के लिए इस मामले में कई अधिकृत गृहित वाहनों का भुगतान नहीं हुआ है। ऐसी शिकायतें आई हैं, इन सारे मामलों में प्रदेश में जांच करागी।
नाराज कार्यकर्ताओं ने लगाए दिग्गी जिंदाबाद के नारे
ना राज कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री को घेर लिया, उन्होंने प्रभारी मंत्री से शिकायत कि प्रशासन की तरफ से संगठन के पदाधिकारियों को कोई सूचना नहीं दी गई। इस पर मंत्री ने कहा कि पहले बूथ जिता कर बताओ। इस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और प्रभारी मंत्री के बीच बहस शुरू हो गई। सांगाखेड़ा के राजू सैनी ने मंत्री से कहा हमारे ग्राम में गौशाला का भूमि पूजन किया जा रहा है, हमें जानकारी नहीं है। जावली से जब मंत्री बाबई चले गए और जावली तिराहे पर नहीं रुके। इस पर कांग्रेस के पुष्पराज सिंह, मुकेश मालवीय, ब्रज भारती बडगूजर, हकीम खान, शैलेंद्र जोशी ने नारेबाजी की। प्रभारी मंत्री के आंचलखेड़ा जावली बाबई उप मंडी में मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में संगठन के सेक्टर ब्लॉक नगर और जिले दर्जनों पदाधिकारी शामिल नहीं हुए। इस पर प्रदेश कांग्रेस सचिव पुष्पराज पटेल ने कहा प्रभारी मंत्री हमेशा कार्यकर्ताओं से बूथ जिताने की बात करते हैं जब दिग्विजय सिंह ने भोपाल लोकसभा का चुनाव लड़ा तब प्रभारी मंत्री कितने बूथ जिताए। गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने इस दौरान दिग्विजय सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा कि वे मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो