ब्रेक फेल, 25 फीट नीचे खाई में गिरी कार, जानें फिर क्या हुआ...

ब्रेक फेल, 25 फीट नीचे खाई में गिरी कार, जानें फिर क्या हुआ...
accdent

harinath dwivedi | Publish: Mar, 11 2017 09:54:00 PM (IST) hoshangadad

मुलताई नागपुर रोड पर ग्राम कामथ में शुक्रवार की देर रात एक कार के ब्रेक फेल होने के बाद वह पुलिया से लगभग 25 फीट नीचे गिर गई।

मुलताई। देर रात का समय, सड़क किनारे दौड़ती कार, अचानक ब्रेक फेल हुए और वाहन 25 फीट नीचे खाई में गिर गया। फिर भी चालक को महज हल्की चोट ही आई। जीहां यह वाक्या हुआ मुलताई नागपुर रोड पर शुक्रवार रात को। शायद इसे ही कहते हैं जाको राखे साईयां, मार सके न कोई।

मुलताई नागपुर रोड पर ग्राम कामथ में शुक्रवार की देर रात एक कार के ब्रेक फेल होने के बाद वह पुलिया से लगभग 25 फीट नीचे गिर गई। दुर्घटना में चालक को अंगुली में हल्की  चोट आई है। बताया जाता है कि नगर के गांधी वार्ड निवासी सोनू तायवाड़़े की कार भांजा कृष्णा तायवाड़े चला रहा था।

शुक्रवार देर रात घर लौटते समय मोंग्या नाले की पुलिया के ब्रेक फेल होने के कारण कार पुलिया से गिरी। ग्रामीणों को सुबह जानकारी मिलने पर भीम साहू, कैलाश पवार, रवि साहू, सहित अन्य युवकों के सहयोग से ट्रेक्टर से खींच कर कार को बाहर निकाला है।

मटकुली के पास अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो घायल
पिपरिया. शनिवार को मटकुली झिरपा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार युवक-युवती घायल हो गए। मटकुली चेतक टीम ने एंबुलेश की मदद से घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया ।
नागपुर से पचमढ़ी जा रही कार क्रमांक एमएच 31 इयू 3392 अनियंत्रित होकर शनिवार को मटकुली के पास मुख्य मार्ग पर लगे पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सूचना पर स्थानीय नागरिकों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया व चेतक टोल एंबुलेस से तत्काल पिपरिया अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर के अनुसार दुर्घटना में नागपुर निवासी 29 वर्षीय विजय पिता विजयेन्द्र अग्रवाल एवं 28 वर्षीय सीमा पुत्री किशन अरोड़ा गंभीर घायल हुए हैं। हाथ पैर में फैक्चर होने से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned