scriptइटारसी मालगोदाम में लेखा विभाग ने पकड़ी 48 हजार की गड़बड़ी | Accountancy caught 48 thousand mess in Itarsi Malgodam | Patrika News

इटारसी मालगोदाम में लेखा विभाग ने पकड़ी 48 हजार की गड़बड़ी

locationहोशंगाबादPublished: Jan 30, 2020 12:32:17 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-वाणिÓय विभाग में मचा हड़कंप-पहले सामने आया था 84 लाख का मामला

hoshangabad, itarsi, parcel office, account, parcel booking

hoshangabad, itarsi, parcel office, account, parcel booking

होशंगाबाद. भोपाल मंडल के बड़े मालगोदामों में से एक इटारसी मालगोदाम में पार्सल बुकिंग के नाम 48 हजार रुपए की गड़बड़ी का मामला सामने आया है। इसे लेखा विभाग ने पकड़ा है। इसके पहले 84 लाख की गड़बड़ी पकड़ी जा चुकी है। गड़बड़ी के मामले सामने आने के बाद वाणिÓय विभाग में हड़कंप है। वहीं जिम्मेदार कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।
यह है पुराना मामला
कुछ दिन पहले एक दाल एंड ऑईल मिल के संचालक को रेलवे ने करीब 84 लाख रुपए की राशि वसूली का पत्र जारी किया था। अभी यह मामला खत्म भी नहीं हुआ था कि अब एक और अनियमितता का मामला सामने आया है। जिसमें 48 हजार रुपए की राशि की कमी पाई है। यह मामला पवारखेड़ा स्थित एक हब से जुड़ा है। सूत्रों के अनुसार जांच कमेटी की रिपोर्ट के बावजूद :ष्शश्च4ह्म्द्बद्दद्धह्ल:क्त बकाया राशि की वसूली अब तक नहीं हो पाई है।
&:ष्शश्च4ह्म्द्बद्दद्धह्ल:से अनियमितता मत कहिए, कुछ डेबिट है। सुप्रीम कोर्ट में केस गया था जहां पार्टी हार चुकी है। हमने :ष्शश्च4ह्म्द्बद्दद्धह्ल:नको भरने के लिए कहा है। या तो वे रिव्यू पिटीशन डालेंगे या फिर भरेंगे। जो 48 हजार की राशि का मामला है वह एका:ष्शश्च4ह्म्द्बद्दद्धह्ल:ंट विभाग के साथ जांच में है।
नवदीप अग्रवाल, सीनियर डीसीएम, भोपाल

ट्रेंडिंग वीडियो