इस एक्टर के पिता बोले- बाबा महाकाल की कृपा है तो सब अच्छा होगा

इस एक्टर के पिता बोले- बाबा महाकाल की कृपा है तो सब अच्छा होगा
इस एक्टर के पिता बोले- बाबा महाकाल की कृपा है तो सब अच्छा होगा

poonam soni | Updated: 09 Oct 2019, 01:15:52 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

एक्टर प्रतीक्षा शर्मा मंगलवार को गरबा महोत्सव के समापन पर पहुंची नर्मदानगरी

होशंगाबाद/महाकाल की नगरी उज्जैन की एक्टर प्रतीक्षा शर्मा मंगलवार को नर्मदानगरी में श्री समर्पण श्री गरबा महोत्सव में पहुंची। प्रतिक्षा अपने पिता महंत दिनेश शर्मा और मां कोमल शर्मा के साथ यहां पहुचीं। उन्होंने बतााया कि वे २२ साल की उम्र से मॉडलिंग, एक्टिंग कर रही है। अभी तक वे तीन धारावाहिक उडान, इश्कबाज और कुल्फी बाजे वाला सीरियल कर चुकी हैं। आगे भी धारावाहिक ही करना चाहती है, जो पारिवारिक माहौल के हों, ताकि बच्चें इस बदलते दौर में परिवार के साथ बैठकर वे टीवी देख सकें। इससे वे अपने परिवार को भी वक्त दे पाएगें। इसके अलावा वे इस सफलता के पीछे महाकाल और माता-पिता का आर्शिवाद मानती है। एक्टर प्रतिक्षा के पिता उज्जैन महाकाल ५० साल से मुख्य पूजारी है। महंत दिनेश शर्मा का कहना है कि हर पिता सोचते हैं कि उनके बच्चें अच्छा कार्य करें। पढ़ाई के बाद बेटी की इच्छा है कि वे मुंम्बई में जाकर अपना नाम कमाए। बेटियां किसी से कम नहीं चाहे वे बड़े शहर की हो या छोटे शहर की। हमारी बेटी का सपना था फिल्म लाइन में जाने का तो हमने भेजा। इसके अलावा वे सीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं। प्रतीक्षा क्लासिकल डांस, खेल में भी निपुण है। अपने भाई बहनों मे प्रतीक्षा सबसे छोटी हैं। कई सारे एड में भी काम कर चुकी हैं।

प्रतिक्षा के साथ युवतियों ने किया गरबा नृत्य
होशंगाबाद। श्री समर्पण श्री सोशल वेलफेयर सोसायटी गरबा महोत्सव का समापन हुआ। गरबे में टीवी कलाकार प्रतीक्षा शर्मा पहुंची। उन्होंने लोगो के साथ गरबा भी किया। गरबा महोत्सव के समापन पर युवा भी कुछ कम नजर नहीं आए। हजारों की संख्या में लोग गरवा करने पहुंचे। कोई गुजराती तो कोई मराठी लुक में नजर आया। वहीं बारिश के मौसम में छाता की थीम पर भी लोगो ने डांस किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, सोहागपुर विधायक ठाकुर विजय पाल सिंह, दिनेश शर्मा, राजेन्द्र ठाकुर, श्रीजी ठाकुर, संजीव मिश्रा, सतीश बिल्लौरे सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned