कोचिंग पढऩे वाले गरीब छात्रों का खर्च उठाएंगे अभिनेता विवेक ओबरॉय

गरीब बच्चो की मदद भी की जाएगी।

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 12 Jul 2020, 11:08 AM IST

होशांगाबाद। छात्रों की प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग कराने वाली एक संस्था से जुड़े फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय ने फेसबुक लाइव के माध्यम से मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के छात्रों के सवालों के जवाब दिए। बैतूल से नरेन्द्र डोंगरे ने भी विवेक ओबरॉय से सवाल पूछा था। इसका ओबेराय ने चयन कर जवाब दिया। साथ ही ओबरॉय ने बताया कि संस्था के माध्यम से बैतूल जिले में प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग करने वाले गरीब बच्चो की मदद भी की जाएगी।

सवालों के जवाब दिए
बैतूल में आई-30 लर्निंग सेंटर से जुड़े अंकज देशमुख ने बताया कि फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय द्वारा देश भर में 80 सेंटरों से जुड़कर फेसबुक लाइव के माध्यम से आइआइटी-जेइइ, नीट करने वाले छात्रों के सवालों के जवाब दिए।

चयनित सवालों के जवाब दिए
छात्रों से सवाल लेकर पहले ही भेज दिए गए थे। ओबरॉय द्वारा देश भर के सभी सेंटरों से पांच लोगों के सवालों के जवाब दिए गए। जिसमें बैतूल का एक छात्र नरेन्द्र डोंगरे भी शामिल है। देशमुख ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक फेसबुक लाइव के माध्यम से विवेक ओबेरॉय ने चयनित सवालों के जवाब दिए।

 

विवेक ओबेरॉय उठाएंगे
देशमुुख ने बताया कि संस्था के माध्यम से गरीब छात्रों को कोचिंग का लाभ दिया जाएगा। ओबरॉय ने लाइव के माध्यम से यह बात कही है। कोचिंग के लिए छात्र चयनित किए जाएंगे। जिसका खर्च विवेक ओबेरॉय उठाएंगे।

बैंगलुरू की पहली महिला डीन बनी
परिवार के लोग हो गए थे नाराज : डोंगरे ने विवेक से प्रश्न पूछा कि आप और आपका परिवार फिल्म लाइन से जुड़े हैं तो आपका इंटरेस्ट आइआइटी, जेई व नीट एजुकेशन सेक्टर में कैसे आया। जिस पर फिल्म स्टार विवेक ओबरॉय ने बताया कि मेरी बड़ी बुआ इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस, बैंगलुरू की पहली महिला डीन बनी।

 

coaching news

पूरी फैमिली में वह अकेले थे
पूरी फैमिली में वह अकेले थे जो फिल्म इंडस्ट्री में आए और सब नाराज थे। दो बहनें डॉक्टर है एक बहन साइंटिस्ट है एक भाई आइआइटियन है। उन्होंने बताया कि वह आई-30 के साथ भी इसलिए जुड़े हैं ताकि बच्चों की प्रतिभाओं को सही एजुकेशन मिले। कम पैसे में अच्छी शिक्षा मिल सके।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned