आखिर किस जनप्रतिनिधि ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

आखिर किस जनप्रतिनिधि ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार
hoshangabad, nagarpalika, collector, third rail line project, drainage sysytem

Rahul Saran | Updated: 23 Jun 2019, 06:59:42 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर को लिखा पत्र

होशंगाबाद। ग्वालटोली क्षेत्र में रेलवे के थर्ड लाइन निर्माण से निकले मलबे ने नालियों को चोक कर दिया है। रेलवे को नपा ने कई बार पत्र लिखकर उसे हटवाने की मांग की मगर रेलवे ने ध्यान नहीं दिया। अब नपा ने कलेक्टर को पत्र लिखकर इस मामले में मदद करने पत्र लिखा है।नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने कलेक्टर कार्यालय को लिखे पत्र में कहा है कि ग्वालटोली में रेलवे ठेकेदार ने नपा की नालियों में मलबा भर दिया है। नालियों का पानी सड़क पर बह रहा है जिससे लोग परेशान हैं। रेल विभाग को नपा ने कई बार पत्र देकर इस मामले में कार्यवाही करने के लिए कहा है मगर कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि थर्ड लाइन के निर्माण के दौरान ग्वालटोली क्षेत्र में जो खुदाई हुई थी। उसका मलबा अब तक रेलवे के ठेकेदार ने नहीं उठाया है। वह मलबा अब नपा के साथ ही आम जनता के लिए तकलीफदेह होने लगा है। हर दिन यह मलबा नालियों में गिरकर उन्हें चोक कर रहा है जिससे सड़क पर पानी भरने से आम लोगों को आवागमन में तकलीफ हो रही है

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned