scriptदो दिन की रैकी के बाद डीआरआई टीम ने पकड़ी गांजे की 800 किलो की खेप | After two days of racking, the DRI team caught 400 kg of hemp | Patrika News

दो दिन की रैकी के बाद डीआरआई टीम ने पकड़ी गांजे की 800 किलो की खेप

locationहोशंगाबादPublished: Oct 07, 2019 01:06:48 pm

Submitted by:

sandeep nayak

इंदौर की डीआरआई की टीम की कार्रवाई

दो दिन की रैकी के बाद डीआरआई टीम ने पकड़ी गांजे की 800 किलो की खेप, देखें वीडियो

दो दिन की रैकी के बाद डीआरआई टीम ने पकड़ी गांजे की 800 किलो की खेप, देखें वीडियो

बैतूल/इंदौर की डीआरआई टीम ने रविवार देर रात बड़ी कार्रवाई कर गांजे की खेप पकड़ी है। बताया जाता है कि यह गांजा आंध्रप्रदेश से लाया जा रहा था। जिसे मध्यप्रदेश के बैतूल में मिलानपुर टोल बेरियर के पास पकड़ा गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों का हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार भोपाल-नागपुर फोरलेन पर मिलानपुर टोल बेरियर पर रविवार रात को डीआरआई की टीम ने छापामार कार्यवाही की है। जिसमें ८०० किलो गांजा पकड़ा है। यह गांजे की खेप छत्तीसगढ़ से आना बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के कार्तिकेयन ने बताया कि गांजा की जो खेप पकड़ी है उसकी जांच चल रही है।

दो दिन की रैकी के बाद डीआरआई टीम ने पकड़ी गांजे की 800 किलो की खेप, देखें वीडियो
विभाग को मिली थी सूचना
बताया जाता है कि डिपार्टमेंट आफ रेवन्यू इंटेलिजेंस विभाग( डीआरआई) को बैतूल जिले के मिलानपुर टोल बेरियर से गांजे की तस्करी की सूचना मिल रही थी। इसके बाद टीम ने यहां पहुंचकर रैली शुरू की थी, टीम यहां दो दिन से रैकी भी कर रही थी, आखिर में रविवार रात को एक स्वीफ्ट कार को देखकर उसे रोका तो उससे बड़ी मात्रा में गांजा मिला। साथ में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पूछताछ में परेशानी
डीआरआई टीम ने कार्रवाई की सूचना स्थानीय बैतूल पुलिस को भी दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। गांजे की तस्करी करते हुए पकड़े गए पांचों आरोपी आंध्रप्रदेश के हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। हिंदी नहीं आने के कारण पुलिस को परेशानी भी हो रही है।

टीम ने कुछ दिन पहले इंदौर से पकड़ा था सोना
डीआरआई की टीम बड़ी कार्रवाईयां करती है। कुछ दिन पहले ही टीम ने इंदौर ने बड़ी मात्रा में एयरपोर्ट पर सोना भी पकड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो