अजाक्स चुनाव को लेकर दिनभर रही उठापटक

अजाक्स चुनाव को लेकर दिनभर रही उठापटक
UP Election 2017

Amit Kumar Shrama | Publish: Feb, 18 2017 09:36:00 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

 अंतिम दिन अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों ने जगह-जगह किया संपर्क

 होशंगाबाद। अजाक्स चुनावों को लेकर शनिवार को पूरे जिले में गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। अजाक्स कार्यालय से शाम तक सुरक्षा के बीच जिले में बनाए गए 9 मतदान केंद्रों में मतपत्र और मत पेटियों का वितरण किया गया। शनिवार रात तक सभी केंद्रों में मतपत्र और पेटियां पहुंच गई थी। अजाक्स के सहायक चुनाव अधिकारी जीडी बडोदिया ने बताया कि रविवार सुबह 8 बजे से सभी केंद्रों में मतदान शुरू करा दिया जाएगा। जोकि शाम के 5 बजे तक निरंतर चलता रहेगा।

इधर उम्मीदवारों ने जगह-जगह किया संपर्क
 

अजाक्स चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तीनों उम्मीदवार शनिवार को दिनभर प्रचार-प्रसार कि प्रक्रिया में लगे रहे। शिवराज पावक और उनके समर्थकों ने इटारसी, बाबई और आसपास के क्षेत्रों में कर्मचारियों से जाकर संपर्क किया है। इधर एनआर हरियाले ने भी पचमढ़ी और सिवनीमालवा क्षेत्र में लोगों से संपर्क किया। वहीं अध्यक्ष पद की तीसरी उम्मीदवार  डॉ. सुषमा ठाकुर ने पिपरिया और उसके आसपास के क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों से संपर्क किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned