कलेक्टर के चेतावनी नहीं मानने वाले 138 दुकानदारों का आबंटन निरस्त

138 सब्जी विक्रेताओं का आबंटन निरस्त कर नपा ने जब्त की 8 लाख 14 हजार की राशि

होशंगाबाद. दो दिन पहले कलेक्टर धनंजय सिंह भदौरिया ने चबूतरों पर दुकान नहीं लगाने वाले सब्जी विक्रेताओं को सख्त चेतावनी दी थी। कलेक्टर सिंह ने कहा था एेसे सब्जी विक्रेताओं का आबंटन निरस्त कर राशि राजसात की जाएगी। दो दिन बाद नपा ने गुरुवार को 138 सब्जी विक्रेताओं का आबंटन निरस्त कर 8 लाख 14 हजार 200 रुपए की राशि राजसात की। जबकि दो सब्जी विक्रेता नए सब्जी बाजार में चबूतरों पर दुकान लगा रहे हैं। इसलिए उसकी राशि राजसात नहीं की गई। नए सब्जी बाजार में कुल 160 चबूतरे हैं जबकि कुल 140 चबूतरे ही आबंटित हुए थे।
जल्द ही शुरू होगी आबंटन प्रक्रिया
नपा अधीक्षक प्रशांत जैन ने बताया कि सब्जी विक्रेताओंं का आबंटन निरस्त किया गया है। जल्द ही दूसरे सब्जी विक्रेताओं को चबूतरे आबंटित किए जाएंगे। कलेक्टर के पहले एडीएम केडी त्रिपाठी ने भी सब्जी विक्रेताओं को चेतावनी दी थी लेकिन एडीएम की चेतावनी को सब्जी विक्रेताओं ने गंभीरता से नहीं लिया। इस बार कलेक्टर की चेतावनी न मानना सब्जी विक्रेताओं पर भारी पड़ गया।
इनका कहना है
चेतावनी के बाद भी सब्जी विक्रेताओं ने चबूतरों पर दुकान नहीं लगाई। दुकान नहीं लगाने वाले सब्जी विक्रेताओं का आबंटन निरस्त किया गया है। राशि भी राजसात कर ली गई है।
पीेके सिंह, सीएमओ

rajendra parihar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned