lok sabha election 2019 लोकसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस ने यहां बदला जिलाअध्यक्ष

पूर्व जिलाअध्यक्ष कपिल फौजदार ने नए जिलाअध्यक्ष अमृत बिंदू डेरिया को नियुक्ति पर बधाई दी

By: sandeep nayak

Published: 29 Mar 2019, 01:54 PM IST

होशंगाबाद। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले जहां दोनों पार्टियां प्रत्याशियों के साथ जनसंपर्क कर लोगों से मुलाकात करने में व्यस्त है। वहीं वर्तमान में कांग्रेस ने एक जिले में अपना जिलाअध्यक्ष बदलकर सभी को चौंका दिया है। जिलेमें लोकसभा चुनाव की वोटिंग होने के ठीक डेढ माह पहले कांग्रेस ने जिलाअध्यक्ष को बदल दिया है। पार्टी ने अमृत ङ्क्षबदू डेरिया ( टिल्लू डेरिया ) के लिए नया जिलाअध्यक्ष नियुक्त किया है। ताकि लोकसभा चुनाव के पहले जिले में सभी कार्यकर्ताओं के लिए साधा जा सके।

जानकारी के अनुसार पूर्व जिलाअध्यक्ष कपिल फौजदार को पार्टी ने पहले ही जिलाअध्यक्ष के पद से हटा दिया था, इसके बाद से ही नए जिलाअध्यक्ष को लेकर चर्चाएं चल रही थीं। अब इन चर्चाओं पर शुक्रवार को विराम लग गया और ने जिलाअध्यक्ष के नाम पर मोहर भी लग गई।

फौजदार ने दी बधाई
पूर्व जिलाअध्यक्ष कपिल फौजदार ने नए जिलाअध्यक्ष अमृत बिंदू डेरिया को नियुक्ति पर बधाई दी और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरे प्रिय बड़े भाई अमृत बिंदू डेरिया को होशंबाद जिला कांग्रेस कमेटी में नए जिलाअध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई। वहीं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश जैन ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अमृत बिंदु डेरिया को जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी बनाया गया है।
डेरिया रह चुके हैं बीजेपी पदाधिकारी
कांग्रेस के नए जिला अध्यक्ष डेरिया पूर्व में बीजेपी के पदाधिकारी भी रह चुके हैं।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned