scriptवेतन नहीे मिलने नाराज कर्मचारियों ने अपने की कार्यालय में किया प्रदर्शन | Angry employees who did not get salary demonstrated in their office | Patrika News

वेतन नहीे मिलने नाराज कर्मचारियों ने अपने की कार्यालय में किया प्रदर्शन

locationहोशंगाबादPublished: Feb 14, 2020 12:27:55 pm

Submitted by:

rajendra parihar

कार्यालय के गेट पर ताला लगाने को अड़े थे कर्मचारी, बाद में सामने खडे़ होकर की नारेबाजी

वेतन नहीे मिलने नाराज कर्मचारियों ने अपने की कार्यालय में किया प्रदर्शन

वेतन नहीे मिलने नाराज कर्मचारियों ने अपने की कार्यालय में किया प्रदर्शन

होशंगाबाद. नगर पालिका में कर्मचारियों को जनवरी माह का वेतन अभी तक नहीं मिला है। नगर पालिका कर्मचारी मजदूर संघ के तत्वावधान में कर्मचारियों ने बुधवार को नपा कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। गुस्साए कर्मचारी कार्यालय के गेट पर ताला लगाने के लिए अड़े थे हालांकि उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो पाई तो वे सामने ही नारेबाजी करने लगे। कर्मचारियों की समस्या सुनने आए सीएमओ पीके सिंह ने कर्मचारियों से कह दिया तो करना है करो। बाद में सीएमओ सिंह ने अपनी बात को सुधारते हुए कहा कि जैसे पैसा आएगा वैसे ही भुगतान कर दिया जाएगा। वर्तमान में नपा के खाते में कमी होने की वजह से कर्मचारियों को समय पर भुगतान नहीं हो पा रहा है। प्रदर्शन कारियों में संघ के कार्यकारी अध्यक्ष महेश वर्मा, आेपी रावत, दाताराम सगर सहित अन्य सदस्य शामिल हैं।
लिखित में आश्वासन दे चुके सीएमओ
कर्मचारियों ने अपनी समस्या के लिए दिसंबर में भी सीएमओ को ज्ञापन सौंपा था। तब सीएमओ सिंह ने हर माह की १० तारीख तक कर्मचारियों को वेतन भुगतान करने का लिखित आश्वासन दिया था। साथ ही दो माह में सभी कर्मचारियों को लंबित एरियर्स राशि का भुगतान करने की भी बात कही थी। हालांकि अभी भी वेतन भुगतान में लेटलतीफी जारी है।
इनका कहना है
कर्मचारी वेतन भुगतान की मांग को लेकर आए थे। राजस्व की वसूली होने पर वेतन भुगतान किया जाएगा।
पीके सिंह, सीएमओ
———————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो