scriptनपा के एआरआई ने पावर ऑफ अटर्नी से किया ऐसा फर्जीबाड़ा | ARI of the municipality commits fraud | Patrika News

नपा के एआरआई ने पावर ऑफ अटर्नी से किया ऐसा फर्जीबाड़ा

locationहोशंगाबादPublished: Sep 04, 2019 01:45:27 pm

Submitted by:

sandeep nayak

रजिस्ट्री कर बेचे थे प्लाट

ARI of the municipality commits fraud

ARI of the municipality commits fraud

इटारसी। फर्जी रजिस्ट्री कर प्लाट बेचने के मामले में जांच अधिकारी एएसआई एसएच शुक्ला मंगलवार को नगर पालिका पहुंचे। इस मामले में सीएमओ हरिओम वर्मा के बयान लिए गए। बयान में सीएचओ वर्मा ने माना कि आरोपी एआरआई संजीव श्रीवास्तव ने पावर ऑफ अटर्नी से रजिस्ट्री की थी। इसके साथ ही पुलिस ने मामले से संबंधित अन्य जानकारी भी सीएमओ से ली। इस मामले में पुलिस के पास ९० दिन का समय है। इस अवधि में मामले से संबंधित जितने भी साक्ष्य एकत्रित होंगे उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं आरोपी संजीव श्रीवास्तव को भी तब तक जेल में ही रहना होगा।

नहीं मिले थे कोई दस्तावेज
उक्त मामले में जांच अधिकारी ने १३ अगस्त को भी नपा का दौरा का अलमारी का ताला तुड़वाया था। इस दौरान आरोपी श्रीवास्तव की ससुराल में भी जांच की गई थी। हालांकि तब कोई दस्तावेज नहीं मिले थे। यही कारण है कि पुलिस भी अब अन्य गवाह और सबूत के आधार पर जांच आगे बढ़ा रही है।
पेड़ कटाई के मामले में भी ली जानकारी
प्रस्तावित बस स्टैंड पर पेड़ कटाई और चोरी मामले में जांच अधिकारी एसआई आरके राय भी नपा पहुंचे थे। इस दौरान एसआई राय ने भी मामले से संबंधित जानकारी सीएमओ से ली। इस मामले में ८ मई को तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश संजय पांडे ने मामले के आरोपी अनिल चौरे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। चौरे पर प्रस्तावित बस स्टेंड के लिए हरे पेड़ कटाने का आरोप है।
&फर्जी रजिस्ट्री मामले में सीएमओ के बयान लिए हैं। अभी ९० दिन का समय है इस दौरान मामले से संबंधित सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।
एचएस शुक्ला, जांच अधिकारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो