दस लाख की शक्कर से भरा ट्रक लूटकर ले जाने वाले आरोपी गिरफ्तार

लूट के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

By: Manoj Kundoo

Published: 16 May 2018, 04:28 PM IST

होशंगाबाद। पिछले कुछ दिनों पहले शक्कर से भरा ट्रक ले जा रहे एक ड्राइवर को कार से आए चार बदमाशों के अपहरण कर कमरे में बंद करने का मामला सामने आया था। इस मामले पर ड्राइवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ लूट, अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। वहीं बुधवार को इस मामले को लेकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इस मामले का खुलासा एसपी अरविंद सक्सेना ने पत्रकार वार्ता के दौरान किया। अरविंद सक्सेना ने बताया कि इस शक्कर की कीमत लगभग दस लाख रूपए थी। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

 

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस मामले में आरोपी कल्लू उर्फ हरिओम गोस्वामी निवासी गुर्जरवाड़ा बाबई, आरोपी राहुल पिता राधेश्याम रघुवंशी निवासी खजूरिया और आरोपी शत्रुघन उर्फ सोनू पिता रामविलास कीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रशासन ने बताया कि इस मामले में एक और आरोपी सुनील सैनी अभी फरार है।

यह था मामला
नरसिंहपुर से एक ट्रक शक्कर बैतूल लेकर जा रहे उज्जैन निवासी गोविंद दास बैरागी पिता रतनदास (38) ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे में खेड़ा पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा करके सो रहा था। इसी दौरान चार युवक सोनू उर्फ शत्रुघन निवासी मनवाड़ा थाना बाबई, कल्लू निवासी होशंगाबाद, राहुल रघुवंशी निवासी सीहोर और सुनील सैनी निवासी होशंगाबाद अल्टो कार में सवार होकर आए और उसे उठाकर कार में जबरदस्ती बैठाकर ले गए। इनमें से एक युवक ट्रक ले गया था। आरोपियों ने ड्राइवर गोविंद दास को बाबई रोड स्थित तवा पुल के पास एक कमरे में बंद किया और भाग गए। अगले दिन सुबह 5-6 बजे ट्रक ड्राइवर जैसे-तैसे कमरे से बाहर निकला और इटारसी थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

सोनू उर्फ शर्तुघन को पहचानता था ड्राइवर
एसआई संजय रघुवंशी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर गोविंद दास चारों आरोपियों में से सोनू उर्फ शत्रुघन को पहले से पहचानता था। सोनू उर्फ शत्रुघन रेत खदान पर काम करता था। पहले गोविंद दास होशंगाबाद में रेत लेने भी आता था। इसी वजह से सोनू को उसने पहचान लिया था। बाद में मौके पर पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला रात में सोनू के साथ कार में कल्लू, राहुल और सुनील थे।

Manoj Kundoo Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned