पढ़ाई के काम से भोपाल आई लड़की के साथ वेंडरों ने किया गंदा काम

मंडला निवासी 20 वर्षीय एक युवती के साथ 14 अगस्त को हबीबगंज में अवधेश चोटीले नामक वेंडर द्वारा दुष्कर्म किया गया था। इसके बाद उसके साथ मंडीदीप निवासी राजकुमार मिश्रा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

By: poonam soni

Published: 30 Sep 2019, 11:06 AM IST

इटारसी/ दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों का सहयोग करने वाले तीन आरोपियों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक महिला भी शामिल हैं। मंडला निवासी 20 वर्षीय एक युवती के साथ 14 अगस्त को हबीबगंज में अवधेश चोटीले नामक वेंडर द्वारा दुष्कर्म किया गया था। इसके बाद उसके साथ मंडीदीप निवासी राजकुमार मिश्रा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में बारह बंगला इटारसी निवासी अनुराग, भोपाल निवासी संदीप बडगूजर और मंजू मिश्रा का नाम भी शामिल है। पीडिता ने इसकी शिकायत मंडला थाने में थी, जहां से डायरी इटारसी आने पर जीआरपी ने 25 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इनमें अनुराग, संदीप और मंजू मिश्रा को जीआरपी ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं।


यह था मामला
विवेचना अधिकारी श्रीलाल पडरिया के अनुसार युवती सिवनी छपारा के मंडला से भोपाल किसी शैक्षणिक कार्य के लिए जा रही थी। इसी दौरान गाड़ी में उसका पर्स चोरी हो गया और गाड़ी में ही सफाई कर्मी अनुराग से मुलाकात हुई। उसने युवती को टिकट दिला कर साथ हबीबगंज ले गया और कपड़े भी दिलाए थे। बाद में युवती ने अनुराग से कहा कि उसे ग्वालियर उसकी बहन के यहां जाना है अनुराग ने उसे टिकट दिला कर ग्वालियर भेज दिया लेकिन ग्वालियर में उसकी बहन के घर ताला लगा मिला तो वह वापस हबीबगंज आ गई।


इसके बाद हुआ कुछ ऐसा
इसके बाद उसे हबीबगंज में सफाई कर्मी अवधेश मिला, जिसने उसकी मदद करने के बहाने स्टेशन के समीप झाडियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद युवती भोपाल चली गई। यहां फिर से उसे अनुराग मिल गया। उसने संदीप की मदद से उसे एक एनजीओ में काम करने वाली मंजू मिश्रा के हवाले कर दिया। वह मंडीदीप में रह रही थी उसी दौरान वहां रहने वाले राजकुमार मिश्रा ने युवती से विवाह करने की मंशा जाहिर की और फिर विवाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Show More
poonam soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned