मंदिर में चार साल की मासूम से कर रहा था रेप का प्रयास, तभी दादी पहुंच गई...जानिए फिर क्या

दादी से मारपीट कर भागा आरोपी, पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की

By: amit sharma

Published: 14 Nov 2017, 01:57 PM IST

होशंगाबाद। आदमगढ़ पहाडि़या क्षेत्र में सोमवार को एक युवक चार साल की मासूम को बहला-फुसला कर मंदिर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कृत्य की कोशिश कर रहा था, तभी बच्ची की दादी पहुंच गई। उन्हांेने युवक को पकड़ लिया लेकिन वह बुजुर्ग दादी से मारपीट कर फरार हो गया। पुलिस ने दुष्कृत्य के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपी राहुल (18) की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि आदमगढ़ पहाडि़या के पास शंकरजी का मंदिर है। उसके समीप ही झुग्गी बस्ती है। जहां बुजुर्ग रामबती बाई अपने परिवार के साथ रहती है। उनके पड़ोस में ही आरोपी राहुल रहता है। वह शुक्रवार शाम चार बजे उनकी चार साल की नातिन को बहला-फुसला कर अपने साथ शिवजी के मंदिर ले गया। मंदिर के पास ही चबूतरे के पास उसके साथ दुष्कृत्य का प्रयास कर रहा था, तभी संदेह होने पर पीछे-पीछे गई दादी ने देख लिया। उन्होंने राहुल को पकड़कर चांटे मारे, लेकिन उसने रामबती पर ही हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट कर भाग गया। सोमवार को बच्ची को लेकर उसकी दादी और अन्य परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।पुलिस ने बताया कि मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई, इस कारण प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। दादी को भी मारपीट में चोट आई थी, उनका भी मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

इधर, दलित महिला से बलात्कार, ठेकेदार पर मामला दर्ज
बनखेड़ी बनखेड़ी के ग्राम भैरोपुर स्थित वेयर हाउस में चांदौन गांव निवासी महिला मजदूर के साथ ठेकेदार ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पीडि़ता की शिकायत पर पर बनखेड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। बनखेड़ी टीआई अरविंद कुमरे ने बताया कि ८ नवंबर को चांदौन गांव निवासी २५वर्षीय दलित विवाहित महिला मजदूर के साथ ठेकेदार ने बालात्कार की घटना की है। पीडि़ता ने १२ नवंबर की रात्रि शिकायत दर्ज कराई है। टीआई ने बताया कि पिपरिया के टावर मोहल्ला निवासी बिहारी उर्फ प्रद्ययुम्र विश्वकर्मा ने वेयर हाउस के बड़े कमरे में ८ नवंबर को ज्यादती की थी। आरोपी ने वेयर हाउस में गेट,वेल्डिंग आदि का ठेका लिया उसी में महिला मजदूरी करने जाती थी। मौका देख ठेकेदार ने इस घटना को अंजाम दिया है। टीआई ने बतया कि आरोपी के खिलाफ ३७६, ५०६ एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण किया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया जाएगा।

amit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned