scriptहाइवे किनारे पत्थर से टकराया ऑटो, चालक की मौत | Auto collides with stone on highway, driver dies | Patrika News

हाइवे किनारे पत्थर से टकराया ऑटो, चालक की मौत

locationहोशंगाबादPublished: Mar 09, 2020 07:33:45 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

पवारखेड़ा के पास की घटना, सुबह मृत मिला चालक

हाइवे किनारे पत्थर से टकराया ऑटो, चालक की मौत

हाइवे किनारे पत्थर से टकराया ऑटो, चालक की मौत

होशंगाबाद. नेशनल हाइवे इटारसी रोड पर पवारखेड़ा कन्या छात्रावास के सामने ऑटो असंतुलित होकर सड़क से उतरकर पत्थर से टकरा गया। देर रात हुए इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव रातभर पड़ा रहा। घटना का पता सुबह चला, जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचा। उसने डायल-100 को फोन पर सूचना दी। डायल टीम ने पहुंचकर मृतक के शव को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक पुरानी इटारसी निवासी बताया जा रहा है। देहात पुलिस ने शव की पहचान कर परिजनों को बुलाया। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

मृतक इटारसी का रहना वाला था
देहात थाना के सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि पवारखेड़ा के कन्या छात्रावास के सामने हुए इस हादसे में ऑटो क्षतिग्रस्त हुआ है और इटारसी के तवा कॉलोनी निवासी चालक शिवकुमार उर्फ सिब्बू पिता गणेश राम चौरे (52) की मौके पर मौत हुई है। घटना देर रात की है। चालक ऑटो पर संतुलन खो बैठा और ऑटो सड़क से नीचे उतकर पत्थर या किसी पेड़ से टकरा गया। चालक को मौके पर तुरंत उपचार नहीं मिलने से उसकी मौत हो गई।

डोलरिया में टै्रक्टर-ट्रॉली पलटी, दो युवक घायल
होशंगाबाद. डोलरिया के ग्राम शैल में सोमवार शाम को ट्रैक्टर-ट्राली पलट लग गई। वाहन के नीचे दबने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक को वेंटीलेटर पर रखा गया है। बताया जाता है कि ग्राम शैल के पास संतुलन बिगडऩे से टै्रक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। जिसमें दबने से विकास पिता राकेश रघुवंशी एवं हरगोविंद पिता पिता राकेश असवारे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में भर्ती कराया गया है। हरगोविंद का वेंटीलेटर पर उपचार जारी है।

सुपरली में दो बाइक टकराई, दो युवक घायल
इटारसी के सुपरली गांव के पास दो बाइक आपस में टकरा गईं। जिससे दिनेश पिता राधेश्याम मिश्रा निवासी डूडूगांव डोलरिया एवं रफीक मोहम्मद पिता सफी निवासी पटियाला हाउस ग्राम सकराली पंजाब घायल हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो