script

टेलर ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट पर लिखे आरोपियों ने नाम

locationहोशंगाबादPublished: May 06, 2019 12:10:34 pm

Submitted by:

poonam soni

जेल में बंद आरोपी दीपक बस्तवार व गुलशन का नाम

crime

टेलर ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट पर लिखे आरोपियों ने नाम

होशंगाबाद. बंगाली कॉलोनी निवासी जगदीश यदुवंशी ने 15 दिन पहले अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रविवार सुबह पिता अजय पाल को दुकान की सफाई के दौरान एक सोसाइड नोट मिला है जिसमें दो नाम लिखकर उन्हे जगदीश की मौत का जिम्मेदार बताया गया है। सुसाइड नोट के कागज पर टूटी-फूटी भाषा में दीपक बस्तवार व गुलशन का नाम लिखा है। पुलिस सुसाइड नोट की लिखावट की एक्सपर्ट से जांच करवाएगी। ज्ञात रहे कि पुलिस ने दीपक बस्तवार को हाल ही में अवैध शराब परिवहन मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
अवैध शराब मामले में पकड़ा चुका : मृतक जगदीश के पिता अजयपाल ने बताया कि उनका पुत्र करीब सात माह पहले दीपक बस्तवार के साथ रहता था। एक दिन पुलिस ने उसे अवैध शराब बेचने के मामले में पकड़कर केस दर्ज कर बंद किया था। दूसरे दिन जमानत पर छूटने के बाद उसने दीपक का साथ रहना बंद कर दिया था। इससे दीपक और उसके साथी आए दिन जगदीश को परेशान करते थे। जगदीश ने 20 अप्रेल को दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिता अजयपाल ने पुत्र जगदीश की मौत के लिए दीपक व गुलशन को जिम्मेदार ठहराते हुए इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
Read this new

खाना खाने घर नहीं आया बेटा, तो दुकान पहुंचे पिता, शटर उठाकर देखा तो चौक गए

मतदान करने के लिए आ रहे पति-पत्नी घायल
हरदा. इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार शाम को इंदौर से अपने गांव गोदड़ी में मतदान करने के लिए जा रहे पति-पत्नी सड़क हादसे में घायल हो गए। घटना की सूचना पर 108 एम्बुलेंस ने पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मुकेश यादव (42 वर्ष) ममता यादव (36 वर्ष) को इंदौर से मोटर साइकिल से गोदड़ी गांव में मतदान करने के लिए लेकर आ रहे थे। इसी दौरान गांव मांगरुल फाटे के पास एक बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में महिला के चेहरे और पुरुष का हाथ फ्रेक्चर हो गया। डॉक्टर ने जिला अस्पताल में इलाज देकर भर्ती किया। इधर चारुवा में दोपहर में अज्ञात बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। एम्बुलेंस से बुजुर्ग को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे इंदौर रैफर किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो