दर्दनाक हादसा : कार के टुकड़े-टुकड़े कर तीन घंटे में निकाले शव

दर्दनाक हादसा : कार के टुकड़े-टुकड़े कर तीन घंटे में निकाले शव

Sandeep Nayak | Publish: Mar, 14 2018 06:09:27 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

दो डंपरों के बीच में आई कार, दो की दर्दनाक मौत

होशंगाबाद। नेशनल हाईवे ६९ मिडघाट सेक्शन बुदनी पर बुधवार दोपहर बड़ा ही दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार दो युवक होशंगाबाद से भोपाल जा रहे थे जिन डंपर की चपेट में मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे ६९ मिडघाट सेक्शन बुदनी का है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि क्रेन की मदद से कार के टुकड़े-टुकड़े कर शव बाहर निकाले गए, इसमें तीन घंटे का समय लगा।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 69 मिडघाट सेक्शन पर होशंगाबाद निवासी राजेश (40) पिता भूरेलाल मालवीय अपनी स्विफ्ट कार एमपी-05-सीए-6909 से अपने मित्र शिवप्रसाद (55) पिता रामदयाल बड़थ्वाल भोपाल जा रहे थे। तभी सुबह करीब 11 बजे के करीब मिडघाट पर भोपाल से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर क्रमांक एमपी-04-जीए-0384 ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पहले एक खड़े ट्रक एचआर-55-जे-0971 में टक्कर मार दी। वहीं सामने से आ रही स्विफ्ट कार को धकाते हुए कार के पीछे आ रहा रेत से भरा डंपर एमपी-04-एचई-3162 में कार को दबा दिया। जिससे कार दोनों डंपर के बीच में दब गई। जिससे कार में सवार दोनों की लोगों घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं डंपर चालक डंपर वहीं छोड़ फरार हो गए। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए तुरंत ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। एसडीओपी महेन्द्र सिंह मीना, नगर निरीक्षक आरएन शर्मा सहित पुलिस बल ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार के टुकड़े-टुकड़े कर क्रेन द्वारा निकाला गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

 

Big Accident in hoshangabad Madhya Pradesh India and latest news

ऐसे हुआ हादसा
एचएच-69 भोपाल रोड पर मिडघाट के पास बुधवार सुबह भोपाल तरफ से गिट्टी के ट्रक ने मिडघाट के उतार पर पहले एलपी ट्रक और फिर कार को टक्कर मारी। इससे होशंगाबाद तरफ से पीछे आ रहे ट्रक व एलपी ट्रक की चपेट में आई कार पिचक गई। सूचना पर बुदनी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दो मृतकों की मौत हो गई। घटना स्थल पर ट्रक का चालक भी स्टेयरिंग में फंस गया था।
काफी दूर तक घिसटती गई कार
सूचना के बाद भी बुदनी थाना से पुलिस टीम मिडघाट घटना स्थल पर देरी से पहुंची। तब तक कार में सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी। डंपर ने कार की इतनी तेज टक्कर मारी कि कार 15-20 फीट तक घिसटते चली गई। पुलिस ने डंपर में स्टेयरिंग में फंसे गंभीर रूप से घायल चालक को किसी तरह बाहर निकाला। उसे पैर टूट गए हैं।

 

Big Accident in hoshangabad Madhya Pradesh India and latest news

हाईवे पर लगा लंबा जाम
मिडघाट से लेकर बुदनी और बरखेड़ा तक हाईवे पर हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। जाम में बसें, कार एवं अन्य सवारी वाहनों समेत डंपर-ट्रक भी फंस गए। वाहनों की लंबी कतारों से दोनों तरफ का हाईवे जाम हो गया। पुलिस टीम ने क्रेन मशीन बुलाकर एक दूसरे टकराए तीन ट्रक-डंपरों व कार को सड़क से किनारे किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned