scriptबड़ा सड़क हादसा….कार पर गिरा शक्कर की बोरियों से भरा ट्रक, हादसे में क्या हुआ पढि़ए पूरी खबर | Big road accident .... a truck full of sugar sacks fell on the car, re | Patrika News

बड़ा सड़क हादसा….कार पर गिरा शक्कर की बोरियों से भरा ट्रक, हादसे में क्या हुआ पढि़ए पूरी खबर

locationहोशंगाबादPublished: Jan 20, 2020 02:43:51 pm

Submitted by:

govind chouhan

पिपरिया-जबलपुर हाइवे स्थित बांसखेड़ा मार्ग पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे शकर से भरा ट्रक पलटा

patrika.com

बड़ा सड़क हादसा….कार पर गिरा शक्कर से भरा ट्रक, हादसे में क्या हुआ पढि़ए पूरी खबर

पिपरिया. पिपरिया-जबलपुर हाइवे स्थित बांसखेड़ा मार्ग पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे रविवार को एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया। यहां शक्कर से भरा ट्रक गड्ढों में फंसकर पहले तो असंतुलित हुआ और फिर बाद पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना ऐसी थी कि जैसे ही ट्रक पलटा एक कार उसकी चपेट में आ गयी। और कार का पिछला हिस्सा ट्रक में दब गया। हालांकि इसे संयोग ही कहेंं कि कार का पिछला हिस्सा ट्रक के नीचे आया जिससे कोई कोई जानहानि नहीं हुई। लेकिन पीछे की सीट पर बैठी महिलाओं को मामूली चोट आई है। वहीं दुर्घटना के बाद दहशत में आया ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद कुछ देर वाहनों का जाम लगा रहा। इस बीच यातायात अमले और मंगलवारा पुलिस ने मौके पर पहुंच यातायात को सुचारु कराया। उल्लेखनीय है कि निर्माणाधीन ओवरब्रिज काम के चलते यहां मार्ग काफी खराब है जगह जगह गड्ढे होने से उसमें वाहन फंसकर अनियंत्रित होते है। अनेक वाहन यहां पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। संयोग था कि कार कर पिछला हिस्सा ही ट्रक की चपेट में आया अगर पूरी कार ही ट्रक के नीचे दब जाती तो बड़ी जानहानि हो सकती थी।
ट्रक चालक के खिलाफ अपराधा दर्ज
बांसखेड़ा निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास ट्रक कार दुर्घटना मामले में पचमढ़ी रोड पुलिस ने कार चालक मछेराखुर्द बनखेड़ी निवासी जसवन पटेल की शिकायत पर ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीइ 9510 के चालक के खिलाफ अपराध कायम किया है। दुर्घटना में कार का पिछला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया था वहीं पीछे की सीट पर सवार महिलाओं को दुर्घटना में चोटें आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो