तवापुल-आंचलखड़ी के बीच हुआ हादसा, बाइक सवार घायल

तवापुल-आंचलखड़ी के बीच हुआ हादसा, बाइक सवार घायल

poonam soni | Publish: Apr, 17 2019 01:27:46 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने पहुंचाया जिला अस्पताल

होशंगाबाद. स्टेट हाइवे बाबई रोड पर तवा पुल और आंचलखेड़ा गांव के बीच बुधवार दोपहर में अज्ञात ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि लखन सिंह चौहान पिता सुखदेव सिंह चौहान उम्र 35 वर्ष निवासी खर्पडाखेड़ी उमरिया जिला बैतूल बाइक से जा रहा था, इसी दौरान सामने से तेजी से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर व आंखों में गहरी चोटें आई। वह गाड़ी समेत रोड पर गिरकर बेहोश हो गया। इस दौरान उसके सिर से काफी खून बह गया। सूचना के बाद पुलिस एवं राहगीरों की मदद से घायल लखन सिंह को वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार जारी है। घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कुशीनगर एक्सपे्रस से गिरे युवक को पीछे आ रही ट्रेन से लाए स्टेशन, मौत
हरदा. इटारसी-खंडवा रेल खंड के पलासनेर-हरदा स्टेशन के बीच मंगलवार सुबह एक यात्री लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर कुशीनगर एक्सप्रेस से गिर गया। स्टेशन पर सूचना मिली तो पीछे आ रही पनवेल एक्सप्रेस को घटनास्थल पर रुकवाकर घायल हो स्टेशन तक लाया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया। आरपीएफ एसआई यतेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि उप्र निवासी फयाज अपनी पत्नी और भाईके साथ मुंबई से लौट रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन से गिर गया। यात्रियों ने चेन पुलिंग की। ट्रेन रुकने पर गार्ड को इसकी सूचना दी गई, लेकिन ट्रेन वापस जाने के बजाए आगे बड़ा दी गई। इसके बाद पीछे से आ रही ट्रेन क्रमांक 12167 के चालक ने हरदा स्टेशन को यात्री के गिरने की सूचना दी। स्टाफ ने इसके पीछे आ रही 15066 पनवेल एक्सप्रेस के चालक को घटनास्थल पर रुकने का संदेश दिया। इसी ट्रेन से घायल को स्टेशन लाया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। सिसोदिया ने बताया कि युवक के परिजनों को सूचना दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned