शादी से घर लौट रहे बाइक सवार सास-दामाद की हादसे में मौत, चार वर्षीय नाती बाल-बाल बचा

दो सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, दो घायल

होशंगाबाद। दो अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक चार वर्षीय बालक और एक किशोर घायल हो गए हैं। एक घटना होशंगाबाद-इटारसी के बीच ब्यावरा के पास हुई। जिसमें अनियंत्रित कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। दूसरा हादसा पिपरिया के खापा गांव में हुई। यहां ट्रेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटने से दो किशोर उसके नीचे दब गए थे। जिसमें एक की मौत हो गई, दूसरा गंभीर घायल है।

शादी समारोह में आए थे
होशंगाबाद में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस इटारसी लौट रहे बाइक सवारों को ब्यावरा के पास इटारसी की तरफ से आ रही कार क्रमांक एमपी 04 सीडब्ल्यू 3983 के चालक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक क्रमांक एमपी 05 एमएफ 1430 पर सवार इटारसी मालवीयगंज निवासी 70 वर्षीय सुमित्रा बाई और सूरजगंज निवासी महेश पिता कुंजीलाल मालवीय ( 58) की मौत हो गई। बाइक पर सुमित्रा बाई की गोद में बैठा उनका चार वर्षीय नाती प्रफुल्ल घायल हो गया। जिसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हुई घटना
इसी अनियंत्रित कार ने अन्य बाइक एमपी 05 एमजे 2549 को भी जबरदस्त टक्कर मारी। जिससे बाइक सवार 60 और 70 वर्षीय दो लोगों की मौत हो गई। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। देहात थाना प्रभारी आशीष सिंह पवार ने बताया कि कार के चालक कृष्ण कुमार पिता हरिराम निवासी गनेरा बाबई के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। अज्ञात मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक की मौत, एक गंभीर
फोटो पीआई 1503 केप्शन ट्रैक्टर में दबा नाबालिग।
पिपरिया। खापा गांव में शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से ट्रैक्टर में दबने से एक नाबालिग की मौत हो गई वहीं दूसरा बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दोनों किशोर ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे फंसे रहे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी से ट्रैक्टर ट्रॉली को उठाया तब जाकर दोनों को बाहर निकाला जा सका। पचमढ़ी रोड एसआई रमेश कुमार के अनुसार हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तो ट्रैक्टर के नीचे दोनों बुरी तरह फंसे थे। आरक्षक रवीश बोहरे और ग्रामीणों की मदद लेकर जेसीबी से किसी तरह ट्रैक्टर के नीचे फंसे दोनों घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार हादसे में गुरारी निवासी 16 वर्षीय दिनेश पिता फूलसिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 17 वर्षीय दुर्गेश पिता हरिसिंह निवासी तरौन गंभीर घायल था उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

Manoj Kundoo Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned