script

हनीट्रैप में फंसे नेताजी, भाजपा नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो चैटिंग करते वीडियो वायरल

locationहोशंगाबादPublished: Sep 21, 2021 10:06:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला के साथ अश्लील वीडियो चैट करते भाजपा जिला उपाध्यक्ष के दो वीडियो वायरल..नेताजी ने वीडियो को बताया खुद के खिलाफ साजिश…

hoshangabad.jpg

होशंगाबाद. मध्यप्रदेश में बीजेपी के नेता हनीट्रैप में फंस गए हैं। मामला होशंगाबाद का है जहां बीजेपी जिला उपाध्यक्ष का महिला के साथ अश्लील वीडियो चैटिंग करते वीडियो सामने आया है। अश्लील चैटिंग के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। वीडियो सामने आने के बाद जिला उपाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और इसे अपने खिलाफ साजिश करार देते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा किस ओर जा रही है।

 

हनीट्रैप में फंसे नेताजी
होशंगाबाद जिला भाजपा उपाध्यक्ष जय प्रकाश माहेश्वरी हनीट्रैप में फंस गए हैं। माहेश्वरी के दो वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें वो एक महिला के साथ अश्लील वीडियो चैटिंग करते दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन माहेश्वरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका ये भी कहना है कि वीडियो एडिट कर बनाए गए हैं और उन्हें फंसाने की साजिश के तहत वायरल किए गए हैं। माहेश्वरी ने इस मामले की शिकायत साइबर सेल व होशंगाबाद एसपी से भी की है। माहेश्वरी ने आगे बताया करीब 4 महीने पहले एक युवती का फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉल उनके पास आया था। जिसमें युवती ने अश्लील बातें करने की कोशिश की थी, उन्होंने उस आईडी को ब्लॉक कर दिया था और सोहागपुर थाने में भी शिकायत की थी। बता दें कि जयप्रकाश माहेश्वरी मध्यप्रदेश के पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रह चुके रामचंद्र माहेश्वरी के बटे हैं। वर्तमान में रामचंद्र माहेश्वरी माधव अग्रवाल की जिला कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष हैं।

 

ये भी पढ़ें- व्यापारी से अड़ीबाजी, ’20 लाख दो वरना परिवार को मार डालेंगे’

 

कांग्रेस ने साधा निशाना
भाजपा जिला उपाध्यक्ष के हनीट्रैप में फंसे होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि वीडियो उनके पास भी आए थे लेकिन मर्यादा और नैतिकता के नाते कांग्रेस ने उन वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया। कांग्रेस का कहना है कि सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के नेता किस दिशा में जा रहे हैं।

देखें वीडियो- 400 फीट ऊंचे टावर पर चढ़े युवक की मांगें सुनकर पुलिस भी हुई हैरान

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84clbo

ट्रेंडिंग वीडियो