भाजपा नेता के बिगड़े बोल : लड़की के आंख मारने पर फिदा होने वाले युवा पकौड़े बेचने के ही लायक

भाजपा नेता के बिगड़े बोल : लड़की के आंख मारने पर फिदा होने वाले युवा पकौड़े बेचने के ही लायक

Sandeep Nayak | Publish: Feb, 15 2018 02:32:37 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 02:34:22 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

डेब्यू कर रही प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो पर कहा-

होशंगाबाद। देश में इस समय दो ही मामले चर्चा में हैं। एक मलयालम फिल्म में डेब्यू कर रही प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो और दूसरा पकौड़ा रोजगार। भाजपा द्वारा बेरोजगारों को पकौड़ा बेचने की सलाह के बीच होशंगाबाद के भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने ने प्रिया के वीडियो पर रोक लगाने की मांग तक कर डाली। वे बोले, बोर्ड परीक्षाएं नजदीक है, इसलिए प्रिया के इस वीडियो पर प्रतिबंध लगना चाहिए। इतना ही नहीं वे यहां तक कह गए कि जब लड़की के आंख मारने पर फिदा होने वाले देश के यह युवा तो पकौड़े बेंचने के लायक ही हैं। उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कुछ उनकी बात को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ इसे कला के रूप में ही देखने की सलाह दे रहे हैं।

मिश्रा ने अपने फेसबुक पर लिखी पोस्ट में कहा है कि जिस देश मे केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाये उस देश का युवा पकौड़े बेचने के ही लायक है। प्रिया के वीडियो के नुकसान का जिक्र करते हुए संजीव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग भी की है।

 

bjp leader demanded bans on songs of priya prakash

कौन है संजीव
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भाजपा में आए संजीव खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के साथ ही ब्राह्मण सेना के जिलाध्यक्ष और श्री समर्पण श्री सोशल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष भी हैं। और खुद को आरएसएस का स्वयंसेवक मानते हैं।

दर्ज हो चुका है प्रकरण

प्रिया प्रकाश वारियर की इस डेब्यू फिल्म में धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में आंध्रप्रदेश में प्रकरण दर्ज हो चुका है। मुंबई में राजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चि_ी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग भी की है।

 

bjp leader demanded bans on songs of priya prakash

कौन हैं प्रिया प्रकाश, क्यों वायरल है गाना?

बीकॉम फस्र्ट ईयर की स्टूडेंट प्रिया 18 साल की हैं वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं। प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म 'उरु आदर लवÓ का गाना 'मानिक्य मलाराया पूवीÓ है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हुआ। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned