भांजे को लिफ्ट देने पर भाजपा नेता ने पहले युवक को पीटा फिर बंदूक से दागी गोलियां

भांजे को लिफ्ट देने पर भाजपा नेता ने पहले युवक को पीटा फिर बंदूक से दागी गोलियां

poonam soni | Updated: 10 Jul 2019, 07:59:19 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

मामा सहित चार आरोपियों पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज

होशंगाबाद. भांजे को लिफ्ट देने से नाराज एक भाजपा नेता ने कपड़ा दुकान पर काम करने वाले युवक की पहले तो लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी और फिर उसके घर जाकर बंदूक से गोलियां दाग दी। वह तो गनीमत रही कि गोलियां अगल-बगल से निकल गई और युवक बाल-बाल बच गया। घटना सोमवार की रात 10 से 11 बजे के बीच की है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता और उसके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

 

भागते समय नाली में गिरने से आरोपी हुआ घायल :

घटना के बाद आरोपी रेवेंद्र चौहान ने भागने की कोशिश की। इसी बीच वह नाली में गिरने से घायल हो गया। बंदूक रेवेंद्र से अनिकेत ने छीन ली और बोला तू मेरे मामा को मारेगा, मैं तुझे जान से खत्म कर दूंगा। अभी तो तू बच गया रिपोर्ट की तो तुझे से जान से खत्म कर देंगे की धमकी देकर आरोपी भाग गए।
कोतवाली एसआई श्रृद्धा राजपूत ने बताया कि फरियादी समीर वरदे की रिपोर्ट पर आरोपी रेवेंद्र चौहान निवासी शांतिनगर, साहब सिंह चौहान निवासी महिंद्रा शो रूम के पास रसूलिया, राकेश चौहान निवासी रसूलिया एवं अनिकेत चौहान निवासी बंगाली कॉलोनी के खिलाफ धारा 307, 294, 323, 506, 34 आईपीसी एवं एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

ये हुआ घटनाक्रम
बंगाली कॉलोनी निवासी समीर पिता मोहनलाल वरदे (36) सोमवार की रात 10 बजे इंदिरा चौक स्थित मंगलमूर्ति कपड़ा दुकान से काम करने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। किरण होटल चौराहे पर उसे पड़ौस में रहने वाले अमन चौहान ने रोककर लिफ्ट ली। बंगाली कॉलोनी में ओवर ब्रिज के नीचे अमन का मामा और भाजपा नेता रेवेंद्र चौहान ने उसे रोका और ड्रिंक्स का शक करते हुए बोला तू मेरे भांजे को लेकर कहां गया था, तू उसे बिगाड़ रहा है। इसी बात पर से रेवेंद्र चौहान ने गाली-गलौच कर हाथ-मुक्के से समीर की पिटाई कर दी। इसके कुछ देर बाद रेवेंद्र बंदूक लेकर अपने रिश्तेदार साहब सिंह और राकेश को साथ लेकर समीर के घर पहुंचे और बाहर बुलाकर फिर मारपीट की और जान से खत्म करने की नियत से रेवेंद्र ने बंदूक से तीन बार फायर किए। गोली अगल-बगल से निकल गई और समीर बाल-बाल बच गया। उसके साथ गए रिश्तेदारों के हाथ में डंडे और तलवार थी। गोली चलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned