scriptज्ञापन देने गए थे, बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी तो चढ़े तेवर…ये है मामला | BJP leaders expressed resentment | Patrika News

ज्ञापन देने गए थे, बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी तो चढ़े तेवर…ये है मामला

locationहोशंगाबादPublished: Sep 15, 2017 08:44:04 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

बैतूल जिले की सारनी में नपा का मामला, जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा से नाराज हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

BJP leaders expressed resentment

BJP leaders expressed resentment

सारनी। बिजली और पानी की व्यवस्था को लेकर ज्ञापन देने नगरपालिका पहुंचे भाजपा नेता प्रभारी सीएमओ पर भड़क गए। मामला शुक्रवार का है। दरअसल कार्यालय पहुंचे नपा उपाध्यक्ष और प्रतिपक्ष नेता को बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिलने के कारण यह लोग भड़क उठे। उपाध्यक्ष के कार्यालय में वैकल्पिक रूप से संचालित प्रभारी सीएमओ के कार्यालय में भाजपा नेता और पार्षद तो बैठ गए। लेकिन कुर्सी के अभाव में नपा उपाध्यक्ष भीमबहादुर थापा, प्रतिपक्ष नेता कैलाशचंद्र उर्फ संजय अग्रवाल को खड़ा रहना पड़ा। अपने जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा देख भाजपा प्रशिक्षण विभाग के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कमलेश सिंह ने नाराजगी व्यक्त की। बातों ही बातों मे ंविवाद इतना बढ़ गया कि प्रभारी सीएमओ कमल किशोर भावसार को अपने टेबल पर हाथ ठोककर खड़े तक होना पड़ गया। दोनों ओर से आक्रोश व्यक्त होने लगा तो प्रभारी सीएमओ ने साफ शब्दों में कहा कि दबाव मत बनाओ। विवाद चाहते हैं तो कार्यालय बंद कर देते हैं। इस बीच उन्होंने अपने आपको बीएमएस का नेता बताने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।
साथी नेताओं को शांत कराया विवाद : विवाद बढ़ता देख कार्यालय में मौजूद भाजपा जिला मंत्री रंजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा, नपा उपाध्यक्ष भीमबहादुर थापा समेत अन्य नेताओं ने दोनों को शांत कराया।
यह भी पढ़ें…मैच के लिए तैयार हुए युवा, मचाएंगे धमाल

दोनों पक्षों ने दी सफाई
प्रभारी सीएमओ केके भावसार ने चर्चा में कहा कि विवाद की वजह क्या है। मुझे नहीं पता। मैं तो हमेशा की तरह अपने कार्य में व्यस्त था। जनप्रतिनिधियों का आना-जाना लगा था। कुर्सी नहीं होने पर मेरे द्वारा बुलवाई गई थी।
कमलेश सिंह का कहना है कि कार्यालय में सीएमओ के सामने प्रतिपक्ष नेता और नपा उपाध्यक्ष का खड़ा रहना उपेक्षा नहीं तो क्या है। इसलिए मेरे द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई थी। विवाद शांत होते ही कार्यालय में बैठकर चाय पी।
यह भी पढ़ें…माता सीता की राह पर यहां की महिलाएं…करतीं हैं तर्पण


विवाद शांत हुआ फिर सौंपा ज्ञापन
भाजप मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा के नेतृत्व में शुक्रवार को आधा दर्जन से अधिक पार्षदों ने बिजली और पानी की मांग को लेकर प्रभारी सीएमओ को ज्ञापन सौंपा। कहा कि बिजली और जल आवर्धन योजना के कार्यादेश जारी हो गए हैं। भूमिपूजन भी हो चुका है। आचार संहिता के चलते विकास कार्य नहीं हो पा रहे थे। ठेकेदार को आदेश कर निर्माण कार्य जल्द शुरू कराए जाए। प्रभारी सीएमओ ने कहा कि जनहित के कार्य में देरी की वजह से संबंधित ठेकेदार को नोटिस दिया जा रहा है। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह, कमलेश सिंह, भीमबहादुर थापा, संजय अग्रवाल, बंडू माकोड़े, विनय मदने, मनोज डहेरिया, समीर मसीद, नंदू पाटिल समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो