scriptहार का सदमा: कांग्रेस के खिलाफ पहले धरने से ही नदारद रहे भाजपा विधायक | BJP legislator absent from first meeting against Congress | Patrika News

हार का सदमा: कांग्रेस के खिलाफ पहले धरने से ही नदारद रहे भाजपा विधायक

locationहोशंगाबादPublished: Dec 20, 2018 01:47:44 pm

Submitted by:

poonam soni

राफेल डील के मामले में दिया गया धरना

bhajpa dharna

हार का सदमा: कांग्रेस के खिलाफ पहले धरने से ही नदारद रहे भाजपा विधायक

होशंगाबाद. प्रदेश में सत्ता से बाहर हुई भाजपा सदमे से नहीं उबर पा रही है। पंद्रह साल तक सत्ता में रहने के कारण उसके विरोध की धार भी कमजोर पड़ गई है, इसका नजारा विधानसभा चुनाव बाद बुधवार को कांग्रेस के खिलाफ हुए पहले धरने में देखने को मिला। केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर हर जिला मुख्यालय पर आयोजित धरने से भाजपा के तीन विधायक नदारद रहे। सिर्फ पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी ही पहुंचे। यह धरना प्रदर्शन राफेल डील मामले में कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों के विरोध में था।

होशंगाबाद में पीपल चौक पर दोपहर दो बजे से आयोजित धरने में जिले के तीन विधायकों के साथ कई अन्य पदाधिकारी नहीं पहुंचे। यहां भाजपाईयों की उपस्थिति भी उंगलियों पर गिनने लायक थी। विरोध की रस्मअदायगी की गई। जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष भरतसिंह राजपूत और नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवार सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।
यह विधायक नहीं पहुंचे : धरने में जिले के चारों विधायकों को आमंत्रित किया था, लेकिन होशंगाबाद विधायक डॉ सीतासरन शर्मा धरना सभा और ज्ञापन सौंपे जाने के बाद पहुंचे। सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह और सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा नहीं पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में राहुल गांधी द्वारा गलत प्रचार करने पर लोकसेवक पद से हटाने की मांग की। जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि सत्ता से उतरने और मोहभंग होने जैसी कोई बात नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो