scriptगर्ल्स के संग प्रोफेसर की बनाई वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांगे दस लाख | Blackmailed by making videos of professors and girls | Patrika News

गर्ल्स के संग प्रोफेसर की बनाई वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांगे दस लाख

locationहोशंगाबादPublished: Jun 29, 2018 02:21:55 pm

तीन ब्लैंक चेक और पचास हजार रुपए दिए, कोरे स्टांप पर भी कराए हस्ताक्षर

Blackmailed

Molestation

बैतूल। जेएच कॉलेज के प्राध्यापक सुखदेव डोंगरे को उनकी रंगीन मिजाजी भारी पड़ी। उनकी दो लड़कियों के साथ अपत्तिजनक वीडियो बनाकर दो युवक पिछले छह महीने से ब्लैकमेल कर रहे थे। प्रोफेसर से अब तक पचास हजार रुपए नगद और तीन ब्लैंक चेक ले चुके थे। दस लाख वसूलने के लिए उनसे कोरे स्टांप पर भी साइन करा लिए, इसके बाद मकान अपने नाम करने का कह रहे थे। ब्लैकमेलिंग से तंग प्राध्यापक ने पुलिस की मदद ली, तब इसका खुलासा हुआ।
बदनामी के डर से थे खामोश
दोनों युवक दिसंबर 2017 से जेएच कॉलेज के प्राध्यापक डोंगरे को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेल कर रहे थे। उन्होंने दो लड़कियों के साथ में वीडियों तैयार किया था। जिसे डिलीट करने के बदले दस लाख रूपए की मांग की थी। जिसकी शिकायत प्राध्यापक द्वारा गंज थाने में दर्ज कराई गई। शिकायत दर्ज होने के बाद से गंज पुलिस को आरोपियों की तलाश की जा रही थी। मामले में गंज पुलिस ने हमलापुर निवासी ४२ वर्षीय संतोष पिता गुरूदयाल प्रजापति और २५ वर्षीय मुकेश पिता सुखदेव खातरकर को गिरफ्तार किया है।

50 हजार नगद और तीन ब्लैंक चेक लिए थे
पकड़े गए दोनों आरोपी मुकेश खातरकर, संतोष प्रजापति ने अन्य दो लड़कियों के साथ में मिलकर प्राध्यापक सुखदेव डोंगरे से दस लाख रुपए मांगे। पैसे नहीं देने पर बदनाम करने की धमकी दी। आठ लाख रुपए में सौदा तय हुआ। एटीएम से 40 हजार और पास के 10 हजार मिलाकर रुपए दिए। साथ में तीन ब्लैंक चेक हस्ताक्षर सहित बिना राशि और दिनांक के दिया। सौ-सौ रुपए के पांच कोरे स्टांप पर हस्ताक्षर कराए थे। पैसे नहीं देने पर घरवालों को बताने और मकान अपने नाम कराने करने की धमकी भी दी थी।
पकड़े गए दोनों युवकों ने महिला की सहायता से प्राध्यापक के खिलाफ में दुराचार का मामला दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो