जिंदगी में माता-पिता व सच्चे दोस्तों का महत्व बताती है फेसबुक- एक प्रेमकथा

जिंदगी में माता-पिता व सच्चे दोस्तों का महत्व बताती है फेसबुक- एक प्रेमकथा

sandeep nayak | Publish: Mar, 14 2018 06:46:49 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

13 मार्च को की गई रिलीज

सोहागपुर। परिवार का महत्व हमारी जिंदगी में क्या अहमियत रखता है इस विषय पर आपने कई फिल्में देखीं होगी। इसके अलावा दोस्तों का महत्व बताने वाली फिल्में भी पर्दे पर काफी आई हंैं। लेकिन इन दोनों विषय माता-पिता और दोस्त का महत्व हमारी जिंदगी में बताने वाली फिल्म आज तक शायद ही बनी है। ऐसी ही एक फिल्म का पर्दे पर उतारा है मध्यप्रदेश के सोहागपुर के कुछ युवाओं ने। जिसे १३ मार्च को यू-ट्यूब पर बकायदा रिजील भी किया। इसे काफी सराहना मिल रही है।

 

स्थानीय कलाकारों ने किया काम
13 मार्च को की गई रिलीज स्थानीय कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म फेसबुक-एक प्रेमकथा 13 मार्च को यू-ट्यूब पर रिलीज की गई है। फिल्म के कलाकार आशु मालवीय ने बताया कि माता-पिता व सच्चे दोस्तों के जिंदगी में महत्व को लेकर फिल्म बनाई गई है, साथ में इसमें स्वच्छता को लेकर भी संदेश दिया गया है। फिल्म को सोशल मीडिया पर एसएमएस स्टूडियो सोहागपुर द्वारा रिलीज किया गया है, जिसके डायरेक्टर राजेश पटेल हैं तथा मोहम्मद आदिल हैं। डीओपी रोश पटेल ही हैं तथा फिल्म में कलाकारों आदिल, आशु मालवीय, ज्योति सोनी, विजय चौकसे, मनोज चौकसे, जयश्री, पिंटी, राहुल, गौरव, देवेंद्र, अंकित, ऋषभ आदि शामिल हैं।

 

शहरवासियों ने की सराहना
छोटी से शहर में इतने बड़े विषय और महत्व पर फिल्म बनाने के इस प्रयास को शहर में काफी सराहा जा रहा है। लोगों के अनुसार युवाओं का कंसेप्ट काफी अच्छा है। इससे शहरवासियों में जागरूकता आएगी। इसके अलावा साफ-सफाई का संदेश भी फिल्म के माध्यम से दिया गया है। जो तारीफ के काबिल है।

आज की आवश्यकता ये यह संदेश
13 मार्च को की गई रिलीज फिल्म के माध्यम से दी गई सीख आज की आवश्यकता है। क्योंकि समय के साथ माता-पिता और दोस्तों की अहमियत आज कम हो रही है। इसलिए युवाओं का फिल्म बनाने का यह प्रयास सराहनीय कहा जाएगा।

Ad Block is Banned