scriptफिल्मे पर्दे पर वैशाली गुप्ता की दस्तक, देखें तस्वीरें | Patrika News
होशंगाबाद

फिल्मे पर्दे पर वैशाली गुप्ता की दस्तक, देखें तस्वीरें

7 Photos
6 years ago
1/7

शादी के बदल गई जिंदगी कहते हैं कि शादी के बाद हर किसी की ङ्क्षजदगी बदल जाती है। मेरे साथ ही ऐसा ही हुआ। जुलाई 2016 में शादी हुई और अचानक इंडस्ट्री में काम करने का मौका भी मिला गया। इसके बाद सितंबर 2016 से छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के लिए बतौर कलाकार काम कर रही हूं।

2/7

शुरू से था सपना, मौका अब मिला बैशाली कहती हैं कि एक्टिंग करना हमेशा से सपना रहा पर कभी मौका ही नहीं मिला। शादी के बाद यह मौका मिला तो उसे भुनाया।

3/7

इस तरह चला वैैशाली का करियर होशंगाबाद निवासी वैशाली गुप्ता बताती हैं कि उन्होंने हायर सेंकेडरी तक की पढ़ाई शहर के सरवाईट स्कूल और समेरिटंस स्कूल से की। इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग का एग्जाम क्लीयर किया। इसके बाद उन्होंने 2004 में शहर छोड़ दिया। इसके बाद इनफॉरमेशन टैक्नोलॉजी में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग और मास्टर इन इंजीनियङ्क्षरग किया।

4/7

विश्वविद्यालय में पढ़ाने के साथ शुरू किया करियर वैशाली बताती हैं कि उन्होंने पढ़ाई करने के बाद भोपाल की कुछ यूनिवसिटी में पढ़ाने का काम किया। इस दौरान उन्होंने भोपाल के आरजीपीवी, पीपुल्स और आरकेडीएफ में पढ़ाया। इस बीच उनको पंजाब जाने का मौका मिला, जहां एसडीडीआईटी यूनिवसर्टी में पढ़ाने का मौका मिला। इसी दौरान एक किताब डीबीएमएस (डाटाबेस मैनेजमेंट सिस्टम) लिखी। जो आज भी कॉलेज के सिलेबस को कवर करती है।

5/7

इन सीरियल में किया काम एक विवाह ऐसा भी अग्निफायर कृष्णा सावधान इंडिया क्राइम पेट्रोल इसके अलावा एक शार्ट फिल्म सच्ची लगनÓ में भी काम किया।

6/7
7/7
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.