Breaking: फिर बढ़े कोरोना मरीज, इटारसी में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 26

यहां कोरोना संक्रमित जिम्मी दीवान की हालत सुधरी

By: poonam soni

Published: 23 Apr 2020, 02:07 PM IST

इटारसी। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इटारसी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 25 थी। वहीं आज गुरूवार को एक और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार यह मरीज वार्ड नंबर 8 की निवासी 71 वर्षीय महिला लीला देवी नागेश है। जो साकरिया पुल के पास रहती हैं।

यहां कोरोना मरीज की हालत में सुधार...मोबाइल पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग में मुस्कुराते हुए दोस्तों से की बात
जमानी वालों की चाल निवासी कोरोना पॉजीटिव जिम्मी दीवान भोपाल चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत में आने से उसके परिजन और दोस्तों की चिंता दूर हुई है। जिम्मी ने दोस्त अत्तु तिवारी, रोहित बावेजा और शैलेंद्र दुबे से वीडियो पर मुस्कराते हुए कहा कि अब ठीक हूं। जिम्मी ने दोस्तों को बताया कि अस्पताल में मन में सकारात्मकता लाने के लिए मरीजों को कैरम व लूडो जैसे खेल खिलवाने के अलावा गाने भी सुनाने के लिए कहा जाता है। जिम्मी दीवान के मित्र अत्तु तिवारी ने बताया कि अब उसकी हालत अच्छी है। उसे ठीक देखकर सभी को अच्छा लगा। उसने लोगों के लिए कहा है कि कोरोना से डरने की जरुरत नहीं है बल्कि उसका पूरी इच्छा शक्ति से सामना करना चाहिए।

21 रिपोर्ट आई नेगेटिव, 32 नए सैंपल भेजे
होशंगाबाद. लगातार दो दिन से आ रही नेगेटिव रिपोर्ट से विभाग ने राहत की सांस ली है। जिला पंचायत सीईओ आदित्य सिंह ने बताया कि बुधवार को 21 रिपोर्ट आई सभी नेगेटिव रहीं। उन्होंने बताया कि अब विभाग लगातार सैंपलिंग भी बढ़ा रहा है। जिसमें बुधवार को इटारसी से 29 और 5 सैंपल बाबई से लिए गए हैं। अभी तक पॉजीटिव मरीजों के क्लोज कांटेक्ट वालों की सैंपलिंग की जा रही थी। अब सैंपलिंग पूरी हो चुकी है। आने वाले पांच दिनों में अब इटारसी में रेंडम सैंपल लिए जाएंगे।

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned