scriptससुराल से भागी दुल्हन, प्रेमी को लेकर पहुंची थाने, फिर क्या हुआ.. पढ़ें पूरी खबर | Bride with lover except husband | Patrika News

ससुराल से भागी दुल्हन, प्रेमी को लेकर पहुंची थाने, फिर क्या हुआ.. पढ़ें पूरी खबर

locationहोशंगाबादPublished: Jul 25, 2018 12:25:40 am

एक महीने पहले हुई थी शादी, नौ तोला सोना और 50 हजार लेकर भागने का आरोप

Bride with lover except husband

ससुराल से भागी दुल्हन, प्रेमी को लेकर पहुंची थाने, फिर क्या हुआ.. पढ़ें पूरी खबर

होशंगाबाद। यह किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है। एक युवती किसी के प्यार में दीवानी थी। घरवालों ने जबरन शादी कर दी। सात दिन ही ससुराल में रूकी और भागकर आशिक के पास पहुंच गई। प्रेमी को लेकर पहले आईपीएस अफसर के पास गई फिर थाने। इसके बाद पुलिस ने अपना ऐसा रोल निभाया कि उसके मायके और ससुराल वाले दंग रह गए। वे युवती पर नौ तोला वजनी जेवर और 50 हजार रुपए नगद लेकर भागने का आरोप लगाते रहे लेकिन कुछ नहीं हुआ। दो प्यार करने वाले फिल्मी कहानी के एंड की तरह एक हो गए। पुलिस ने मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े का मिलाप करा दिया। पुलिस सुरक्षा में नवविवाहिता को उसके प्रेमी के साथ घर भेज दिया गया।
यह है पूरी कहानी
मामला हरदा का है। यहां रहने वाले मोहनलाल सोनी की २१ वर्षीय बेटी भारती की २१ जून को ग्राम गहाल के पवन सोनी से शादी हुई थी। वह करीब एक सप्ताह ही ससुराल में रही। इसके बाद ससुराल से भागकर ग्राम नहारिया निवासी प्रेमी अजय विश्नोई के साथ रहने लगी थी। उसे परिजनों ने पहले समझाया फिर जान से मारने की धमकी दी। इस कारण वह मंगलवार अजय को साथ लेकर आइजी केसी जैन के सामने हाजिर हुई। वह वकील को साथ लेकर आई थी। उसने कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ रहना चाहती है। इस कारण परिजन उन दोनों की हत्या करवा सकते हैं, उन्हें सुरक्षा दी जाए। आइजी ने दोनों को देहात थाने भेजा और टीआई आशीष पवार से उसके बयान लेने का कहा। महिला थानेदान ने भारती के बयान रिकार्ड किए। जिसमें उसने पति के बजाए प्रेमी के साथ रहने की बात कही। पुलिस ने दोनों को सुरक्षा मुहैया कराते हुए वापस हरदा भेज दिया। परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी दर्ज भारती 12वीं तक पढ़ी है। उसका कहना है पिता ने जबरन शादी कर ससुराल भेज दिया था, इस कारण भागकर आ गई थी। वह अजय से प्रेम करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि मायके और ससुराल वालों की शिकायत पर उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न की जाए। वह ससुराल से जेवर और पैसा लेकर आने की बात से भी इंकार कर रही है। टीआई पवार ने बताया कि युवती बालिग है इस कारण उसकी मर्जी के अनुसार पुलिस सुरक्षा में प्रेमी के साथ भेजा गया है। साथ ही उसे न्यायालयीन कार्रवाई की सलाह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो