भाई के साथ ससुराल लौट रही थी महिला और उसका बेटा...फिर हुआ ऐसा हादसा

sandeep nayak

Publish: Dec, 07 2017 11:45:33 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
भाई के साथ ससुराल लौट रही थी महिला और उसका बेटा...फिर हुआ ऐसा हादसा

शादी से लौट रही महिला पर चढ़ा ट्रक, काटना पड़ा एक पैर

होशंगाबाद. विवाह समारोह में शामिल होने के बाद मायके से भाई और ग्यारह वर्षीय बेटे के साथ बाइक से ससुराल लौट रही महिला रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई। बाइक फिसलने से तीनों सड़क पर गिर गए थे। पीछे से आ रहा ट्रक महिला के दोनों पैरों पर चढ़ गया। एक पैर बुरी तरह कुचल गया, जिसे डाक्टरों को ऑपरेशन के बाद काटकर अलग करना पड़ा। चिकित्सक उसके दूसरे पैर को काटने से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। इधर हादसा देखकर बाइक चला रहा भाई वहीं बेहोश हो गया। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार शाम चार बजे नेशनल हाईवे ६९ पर नर्मदा पुल पर हुई।

बताया जाता है कि महुंकला (बुदनी) निवासी भूपेंद्र दुबे अपनी बड़ी बहन शशि पत्नी संतोष भट्ट (41) एवं भांजे श्याम (11) को बाइक से उसकी ससुराल सेमरीहरचंद के ग्राम बहारपुर छोडऩे जा रहा था। नर्मदा पुल पर सामने से आए एक वाहन से बचने के चक्कर में उसकी बाइक फिसल गई, तीनों लोग सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच पीछे से आए एक ट्रक का पहिया शशि के पैरों के ऊपर से निकल गया। इससे उसका एक पैर बुरी तरह कुचला गया और दूसरे पैर की भी हड्डी टूट गई। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। वहां से गुजर रहे बुदनी के एक कार चालक ने उन्हें नर्मदा अस्पताल पहुंचाया। जहां ऑपरेशन कर एक पैर काटना पड़ा। डाक्टरों का कहना है कि पैर की हड्डियां चकनाचूर हो गई थी। दूसरे पैर को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। शशि के पति संतोष किसान हैं। उनके दो लड़के एवं दो लड़की हैं। जिसमें उनका 11 वर्षीय श्याम भी शामिल है, जो हादसे में बाल-बाल बच गया।
सदमे में भाई, बार-बार हो रहा बेहोश
अपनी बहन शशि के साथ हुए इस भीषण हादसे के बाद से भाई भूपेंद्र दुबे बार-बार बेहोश हो रहा है। वह घटना स्थल पर ही बेहोश हो गया। उसे भी नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned