लापरवाही : एक के बाद एक कार और तीन बाइकें टकराई, एक की मौत, तीन घायल

चालकों की जल्दबाजी और तेज रफ्तार के कारण दुर्घटनाएं

By: sandeep nayak

Published: 21 Nov 2020, 12:16 AM IST

होशंगाबाद/जिले से निकले बाबई-पिपरिया और सिवनीमालवा-हरदा स्टेट हाइवे पर शुक्रवार को दो सड़क हादसे हो गए। जिसमें एक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुएहैं।वहीं दूसरे हादसे में बस के कुछ यात्री घायल हुएहैं।
बाबई-पिपरिया हाइवे पर टकराए वाहन
देहात थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बाबई-पिपरिया हाइवे पर ग्राम निमसाडिय़ा-जासलपुर के बीच चार वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए। कार एमपी 09 सीई 548 9, बाइक एमपी 05 एमए 98 04 एवं एमपी 05 एमएफ 7221 सहित एक अन्य बाइक की टक्कर में डूडूगांव डोलरिया निवासी दिलीप पिता दौलतराम यदुवंशी (25) की मौत हो गई एवं तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। देहात थाना के एएसआई कमलेश रघुवंशी ने बताया कि घायलों में सलता पति दुर्गेश सिंह राजपूत, नानकराम पिता एचपी मीना एवं उमेश सिंह दोनों निवासी होशंगाबाद का उपचार जारी है। कार सहित दो बाइक व एक स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक को आरोपी बनाया है। उसके खिलाफ एक्सीडेंट सहित धारा 304-ए का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। कार एमपी 09 सीई 548 9 महेश पिता जगदीश अग्रवाल निवासी नवलखा इंदौर के नाम पर दर्ज बताई जाती है। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया। इसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। वाहनों को जब्त कर देहात थाना परिसर लाया गया।

लापरवाही व तेज गति से हादसा
पुलिस ने बताया कि यह वाहन दुर्घटना चालकों की लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाने के कारण हुआ। पहले कार के चालक ने एक बाइक को टक्कर मारी उसके बाद एक के बाद एक तीन अन्य दोपहिया वाहन भी टकराते चले गए।

डोलरिया के पास बस नाले में गिरी
इधर, सिवनीमालवा-हरदा स्टेट हाइवे पर डोलरिया थानांतर्गत ग्राम बैहराखेड़ी-सांवलखेड़ा के पास वर्मा टे्रवल्स की बस शुक्रवार सुबह करीब दस बजे ड्राइवर की लापरवाही से सड़क किनारे नालेनुमा खाई में जा गिरी। जिससे आधा दर्जन यात्रियों को हल्की चोटें आई। बस में करीब डेढ़ दर्जन यात्री सवार थे। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए डोलरिया स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। डोलरिया थाना ने बस के चालक पर एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है। वर्मा टे्रवल्स की बस हरदा-रेहटगांव से होशंगाबाद तरफ आ रही थी। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। अर्जुन ने बताया कि बस बैहराखेड़ी मोड़ के पास अनियंत्रित हो होकर सड़क किनारे गड्ढे नुमा नाले में जा उतरी। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दूसरी बस के लिए यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ गया। ढाई से तीन घंटे बाद यात्रियों को दूसरी बस से पहुंचाया गया।

लापरवाही : एक के बाद एक कार और तीन बाइकें टकराई, एक की मौत, तीन घायल
sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned