scriptसावधान! कहीं कोई आपका भी एटीएम बदलकर न लगा दे चपत | careful Do not let anyone change your ATM | Patrika News

सावधान! कहीं कोई आपका भी एटीएम बदलकर न लगा दे चपत

locationहोशंगाबादPublished: Jan 16, 2019 06:31:28 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

एटीएम बदलकर बुजुर्ग को लगाई 20 हजार की चपत

froud

froud

इटारसी. रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में बदमाश से बुजुर्ग का एटीएम बदलकर उसे 20 हजार रुपए की चपत लगाई। बैंगनिया निवासी 60 वर्षीय ओमप्रकाश चौधरी एटीएम से पैसा निकालने गए तभी पास खड़े एक युवक ने कहा कि वह मशीन बंद है इससे पैसे निकाल लो। बुजुर्ग व्यक्ति पैसे निकाल रहा था तभी युवक ने उसे धक्का दिया जिससे बुजुर्ग का एटीएम नीचे गिर गया। बुजुर्ग से एटीएम से 5 हजार निकाले और घर चला गया। घर जाकर जब मोबाइल पर 20 हजार निकलने का एसएमएम आया तो उसे धोखाधड़ी के बारे में पता चला। युवक ने बुजुर्ग से एटीएम बदल लिया था। पीडि़त सिटी थाने पहुंचा तो उसे जीआरपी थाने जाने को कहा। बाद में बुजुर्ग ने जीआरपी थाने में शिकायत की।

उप्र से अपहृत नाबालिग को आरपीएफ ने पकड़ा
परिजनों ने 10 जनवरी को दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
इटारसी. उप्र के सोनभद्र जिले के सौली गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग को मंगलवार को आरपीएफ ने पकड़ा। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात सर्चिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 6 व 7 पर सर्चिंग के दौरान उप निरीक्षक धर्मपाल सिंह को एक बालक संदिग्ध अवस्था में डरा सहमा दिखाई दिया। बालक को जवान आरपीएफ पोस्ट पर लाए और पूछतांछ की। बाद में खुलासा हुआ बालक को एक युवक अपने साथ लेकर आया था। हालांकि बालक युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं बताया पाया। उसने अपने गांव का नाम बताया इसके बाद आरपीएफ ने परिजनों को सूचना दी।
10 जनवरी से गायब था बालक – बालक 10 जनवरी से अपने घर से गायब था। मंगलवार को बालक के पिता राकेश कुमार द्विवेदी ने आरपीएफ को बताया कि बालक के गायब होने से पन्नूगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। बालक के पिता ने बताया कि आरोपियों द्वारा फोन पर बच्चे के अपहरण की जानकारी देकर पैसों की मांग भी की गई थी। हालांकि बालक युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं बताया पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो