scriptसमता एक्सप्रेस में की चेन पुलिंग फिर महिला से मंगलसूत्र लूटा | chain Pulling rubbed ,mangalsutra | Patrika News

समता एक्सप्रेस में की चेन पुलिंग फिर महिला से मंगलसूत्र लूटा

locationहोशंगाबादPublished: Sep 17, 2016 03:42:00 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

समता एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सफर कर रही एक महिला के गले से मंगलसूत्र लूटकर एक युवक और उसके तीन साथी फरार हो गए।

, pulling the chain

, pulling the chain

इटारसी. समता एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सफर कर रही एक महिला के गले से मंगलसूत्र लूटकर एक युवक और उसके तीन साथी फरार हो गए। लूट की यह वारदात गुरुवार रात 10 बजे ताकू और केसला स्टेशन के बीच चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकने के बाद हुई। घटना के बाद जीआरपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन सुराग नहीं मिला।
जानकारी के अनुसार समता एक्सप्रेस गुरुवार रात साढ़े नौ बजे इटारसी के प्लेटफॉर्म 4 से नागपुर की तरफ छूटी थी। केसला और ताकू स्टेशन के बीच ट्रेन के जनरल कोच की चेन पुलिंग हुई और उसमें से चार युवक अंधेरे में उतरे। इन युवकों ने स्लीपर कोच एस-6 की खिड़की पर बैठी महिला रीना ओझा के गले से मंगलसूत्र झपट लिया। महिला अपने पति के साथ ग्वालियर से गोंदिया जा रही थी।
पथराव भी किया
महिला यात्री का शोर सुनकर आरोपी वहां से भागने लगे इतने में यात्री भी उनके पीछे जाने लगे तो आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया। इस घटना के कारण ट्रेन करीब 40 मिनट लेट हो गई। महिला ने आमला जीआरपी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इधर, सूचना मिलने के बाद इटारसी जीआरपी थाने का स्टाफ भी हरकत में आया। स्टाफ ने पहले सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश की मगर कोई सफलता नहीं मिली। जीआरपी की एक टीम को मौके पर भी भेजा गया है और आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।
– जिस जगह घटना हुई है वहां पर नेटवर्क नहीं रहता है इसलिए आरोपी अक्सर ऐसी जगहों पर घटना करते हैं। हमने इटारसी स्टेशन पर फुटेज चेक किए हैं और मौके का भी निरीक्षण किया है। आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो