अध्यक्ष के वाहन के टायर-ट्यूब बदलने हो गई कृषि मंडी की बैठक

अध्यक्ष के वाहन के टायर-ट्यूब बदलने हो गई कृषि मंडी की बैठक

Devendra Kumar Awadhiya | Publish: May, 18 2017 11:50:00 PM (IST) hoshangabad mp

मंडी कार्यालय में आयोजित बैठक 15 मिनिट में समाप्त हो गई, नाश्ता-ठंडी लस्सी के साथ 500 रुपए भत्ता लेकर चले गए मंडी सदस्य

होशंगाबाद. कृषि उपज मंडी की गुरुवार दोपहर में हुई बैठक 15 मिनिट में पूरी हो गई। मुख्य विषय मंडी अध्यक्ष के वाहन के टायर-ट्यूब को बदलने की स्वीकृति को लेकर हुई थी। इसमें किसानों के हितों एवं उनकी समस्याओं के कोई भी विषय पर चर्चा नहीं हुई। सदस्यगणों ने नाश्ता किया एवं ठंडी लस्सी पीने के बाद 500 रुपए बैठक भत्ता लेकर चले गए।

    बैठक की अध्यक्षता मंडी अध्यक्ष जानकीबाई मीना ने की। मंडी सचिव नीलकमल वैद्य अप्रैल माह की 1 करोड़ 97 लाख 566 रुपए की आय एवं 3 लाख 35 हजार 759 रुपए के खर्चे की जानकारी प्रस्तुत की। जिसे सभी ने अनुमोदित कर दिया। डोलरिया उप मंडी के दो व्यापारियों के नवीन लाइसेंस को मंजूरी दी। बैठक में मंडी अध्यक्ष के सरकारी वाहन की मरम्मत एवं वाहन के टायर-ट्यूब बदलने, लेखाशाखा के कंप्यूटर रखने के लिए टेबिल की खरीदी को भी स्वीकृति दी गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned