scriptछत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में चोरी, इटारसी पहुंचे एडीजी | Chhattisgarh Express stolen, ADC gets ADG | Patrika News

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में चोरी, इटारसी पहुंचे एडीजी

locationहोशंगाबादPublished: May 12, 2018 03:57:13 pm

Submitted by:

pradeep sahu

इससे पहले भी गरीब रथ में एक महिला के साथ हुई थी लूटपाट

Railway increased stapages of trains

Railway increased stapages of trains

इटारसी. इटारसी नागपुर रेल खंड पर बैतूल से आमला के बीच का हिस्सा ट्रेन में सफर करने वाली महिला यात्रियों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात एसी कोच में सफर कर रही एक महिला के साथ चोरी की दूसरी वारदात ने जीआरपी के आला अधिकारियों के होश उड़ा दिए हैं।
यह मामला सामने आने के बाद शुक्रवार को जीआरपी टीई बीएस चौहान, एसआरपी रुचिवर्धन श्रीवास्तव बैतूल पहुंचे। वहीं एडीजी जीपी सिंह इटारसी पहुंचे और उन्होंने पुराने व नए मामलों की जानकारी ली। इसके अलावा उन्होंने मालगाड़ी में आग लगने से खाक हुए सेना के जवानों के वाहनों की भी स्थिति देखी।
यह है मामला- दुर्ग स्थित पदमनगर निवासी महिला यात्री कविता यादव पति संतोष यादव ४२ वर्ष 1८२३७ छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बी-1 कोच में सफर कर रही थी। वह दुर्ग से हबीबगंज जा रही थी। आमला-बैतूल के बीच बरसाली स्टेशन पर ट्रेन खड़ी होने पर गुरूवार-शुक्रवार की रात करीब 3 बजे महिला यात्री का बेग चोरी हो गया। बेग में 2 तोले के सोने के कंगन, 13 ग्राम वजनी सोने के बाले, आधा तोला वजनी 2 सोने की अंगूठी व 6 हजार रुपए नगदी रखी थी। महिला यात्री ने इटारसी जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई थी।
गरीब रथ में हुई थी लूट- चार दिन पहले ही इस रूट पर बरबतपुर और शाहपुरा के बीच इटारसी से निकली १२६१२ निजामुद्दीन-चेन्नई गरीब रथ एक्सप्रेस के एसी कोच में बुटिबोरी निवासी महिला यात्री ममता पति वीरेंद्र के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की थी। यह महिला दिल्ली से नागपुर जा रही थी। महिला को पत्थरों से मारपीट कर घायल भी किया गया था। लूट की यह वारदात करीब दो लाख रुपए की थी।
इनका कहना है
&सेना के जवानों के वाहन जलने के साथ ही गरीब रथ में लूटपाट का मामला भी हुआ था। दो तीन चीजें होने के कारण वरिष्ठ अधिकारियों ने यहां का निरीक्षण किया है। यह रूटीन निरीक्षण है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो