script

एक चौकीदार ने दूसरे चौकीदार की कर दी थी हत्या, अब गिरफ्तार

locationहोशंगाबादPublished: May 05, 2019 11:59:36 am

Submitted by:

sandeep nayak

नरवाई की आग से टपरिया जलने पर कर दी थी हत्या

murder

Explanation from the brother-in-law brothers, the murder of young man

इटारसी। जमानी में एक खेत के चौकीदार ने पड़ौसी खेत के चौकीदार की हत्या कर दी। पांच दिन पहले ३० अप्रैल को यह वारदात हुई थी। हत्या नरवाई की आग से टप्पर जल जाने की बात पर की गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी को बैतूल के भौंरा से गिरफ्तार कर लिया है।
पीएम ड्यूटी के दौरान पथरौटा की डायल 100 पर एक शव मिलने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर घटनास्थल श्याम सिंह यादव के खेत जमानी पर जाकर देखा तो एक शव खून में लतपथ पड़ा हुआ था और मुंह व सिर पर गहरे घाव थे। पता चला की मृतक जमानी निवासी गुल्लू पिता धोड़की रज्जड उम्र 55 वर्ष है। इस मामले में पहले मर्ग कायम किया और जांच की गई तो पूरी घटना सामने आई। इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।
यह है पूरा घटनाक्रम : इस मामले में बैतूल के थाना बिजादेही ग्राम सेल्दा निवासी रामसिंह पिता सुरदे उइके उम्र 50 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह तीखड़ निवासी वीरेंद्र पटेल के खेत में एक साल से चौकीदारी कर रहा था। वह खेत में बनी टपरिया में ही रहता था और मृतक गुल्लू रज्जड उसके बाजू वाले खेत में जमानी निवासी साहू नाकेदार के खेत की रखवाली करता था। ३० अप्रैल को गुल्लू ने उस खेत की नरवाई में आग लगा दी जिससे आरोपी रामसिंह की टपरिया में भी आग लग गई थी। इस वजह से गुस्से में आकर उसने गुल्लू रज्जड पर हसिए और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद फरार हो गया।
बैतूल से पकड़ाया
&आरोपी ने 30 अप्रैल को हत्या की थी। इस मामले में आरोपी बैतूल के भौंरा से गिरफ्तार किया है।
उमेश द्विवेदी, एसडीओपी

ट्रेंडिंग वीडियो