scriptसीएम कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री से कहा- 15 साल का हिसाब दें | cm kamal nath madhya pradesh in harda-betul and lok sabah election | Patrika News

सीएम कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री से कहा- 15 साल का हिसाब दें

locationहोशंगाबादPublished: Apr 26, 2019 05:12:05 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बैतूल-हरदा में चुनावी सभाओं को किया संबोधित

cm kamal nath madhya pradesh in harda-betul and lok sabah election

सीएम कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री से कहा- 15 साल का हिसाब दें

बैतूल/हरदा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को हरदा और बैतूल जिले में कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने पहले हरदा जिले के खिरकिया में सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं शिवराज से कहता हूं कि वह अपने 15 साल का हिसाब दें। उन्होंने नर्मदा साफ करने का कहा था 600 करोड़ खर्च कर दिए लेकिन एक करोड़ का वृक्षारोपण भी नहीं हुआ। उनकी सरकार में 600 करोड़ का घोटाला हुआ। मोदी ने गंगा साफ करने का कहा था लेकिन गंगा तो साफ नहीं हुई बैंक साफ हो गए। इनकी नियत साफ नहीं है इसलिए हम न्याय योजना लाए हैं। हर साल गरीब को 72000 देंगे। कांग्रेस की 72 दिन की सरकार ने अपनी नीति और नियत को साफ किया है। किसानों का कर्जा माफ किया। पेंशन दोगुनी की। बिजली का बिल आधा किया।
इसके बाद जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने हरदा में कहा अधिकारी और कर्मचारी सुन लें कि 6 तारीख के बाद 7 तारीख भी आएगी। किसी किसान को परेशानी नहीं होना चाहिए। हमारी सरकार में किसानों का बजट अलग होगा । 5 साल मेंक्षेत्र के एक-एक काम कर दिए जाएंगे।
बैतूल में कहा- 30 साल से नहीं दिया मौका
हरदा के बाद कमलनाथ ने बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा के भौरा गांव में सम्बोधित करते हुए कहा कि 30 साल से बैतूल जिले ने मुझे सेवा का मौका ही नहीं दिया। बीते विधानसभा में आपने कांग्रेस के विधायक को जिताया। इसका मतलब है आपने सच्चाई का साथ दिया। जब से कांग्रेस की सरकार बनी है। 112 दिन हुए हैं। 47 लाख किसानों में से 21 लाख किसानों का अब तक कर्ज माफ किया है। बचे बाकी किसानों का कर्ज भी चुनाव आचार संहिता के बाद करेंगे। उन्होंने कहा कि शिवराज जी आप तो 15 साल का हिसाब दें मोदी जी आप 5 साल का। उन्होंने कहा कि आज का नौजवान इंटरनेट से जुड़ा है वह सब समझता है। उन्होंने कहा को मोदी जी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो