scriptपीएम पर बरसे ‘नाथ’, कहा- मोदीजी जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सीखा था, तब देश में सैनिक स्कूल बन गया था | cm kamalnath comments on pm modi | Patrika News

पीएम पर बरसे ‘नाथ’, कहा- मोदीजी जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सीखा था, तब देश में सैनिक स्कूल बन गया था

locationहोशंगाबादPublished: May 01, 2019 05:17:43 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पीएम पर बरसे ‘नाथ’, कहा- मोदीजी जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सीखा था, तब देश में सैनिक स्कूल बन गया था

kamalnath
होशंगाबाद. पिपरिया में राहुल गांधी की रैली के दौरान प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि आप कह रहे थे कि अच्छे दिन आने वाले हैं, लेकिन लोगों के अच्छे दिन तो नहीं आए, मगर आपके आखिर दिन आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि किसान का कर्ज माफ कर कांग्रेस की सरकार ने वादा निभाया है।
सीएम कमलनाथ ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदीजी जब से आपने पैंट-पायजामा नहीं पहनना सीखना था, तब इस देश में सैनिक स्कूल बन गया था। उन्होंने कहा कि सिर्फ मोदी और शिवराज सिंह ने किसानों की बात की लेकिन इनके लिए कुछ किया नहीं है। कमलनाथ ने राष्ट्रीय रक्षा सुरक्षा पर सवाल करते हुए मोदी से पूछा कि पुलवामा में ब्लास्ट हुआ तो किसकी सरकार है।
उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर वार करते हुए कहा कि शिवराज कहते हैं कि मैं किसान का बेटा हूं। लेकिन किसानों के लिए उन्होंने किया का। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज ने किसानों पर गोली चलवाई है। वहीं, उन्होंने रोजगार को लेकर भी बात की। कमलनाथ ने मोदी सरकार से पूछा कि कितने युवाओं को रोजगार मिला है।
गौरतलब है कि इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सीएम कमलनाथ औऱ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी थे। वहीं, कांग्रेस की सभा के लिए दो हेलिकॉप्टर उतारने की अऩुमति मांगी गई थी। लेकिन प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी।

ट्रेंडिंग वीडियो