सीएम शिवराज का एंग्री अवतार, बोले- एमपी छोड़ दो, वरना जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा

- सीएम शिवराज का एंग्री अवतार
- किसान सम्मलेन के मंच से गुंडों को सीएम की चुनौती
- जमीन में गाड़ देने की दी चुनौती

By: Shailendra Sharma

Published: 25 Dec 2020, 04:31 PM IST

होशंगाबाद. होशंगाबाद के बाबई में अटल बिहारी वायपेयी के जन्मदिन पर आयोजित किसान सम्मान कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे एंग्री अवतार में नजर आए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही गुंडों और माफियाओं को जमीन में गाड़ देने की चुनौती देते हुए कहा कि 'आजकल अपन खतरनाक मूड में है, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं। पूरे फॉर्म में है मामा अभी।

 

133122123_1897740680374524_5359899503250970553_o.jpg

'मामा अभी पूरे फॉर्म में है, जमीन में गाड़ दूंगा'
बाबई में आयोजित किसान सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान मंच से सीएम शिवराज ने कहा कि आजकल मामा पूरे फॉर्म में है और खतरनाक मूड में हैं और गड़बड़ करने वाले सुधर जाएं वरना किसी को नहीं छोड़ूंगा। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया। कहीं भवन बना दिया, कहीं ड्रग माफिया है। सुन लो रे ! मध्यप्रदेश छोड़ देना वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।

देखें वीडियो-

 

सीएम ने समझाया सुशासन का मतलब
गुंडों को जमीन में गाड़ देने की चेतावनी देने के साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से सुशासन का मतलब भी समझाया। सीएम शिवराज ने कहा कि सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो, बिना लिए दिए निश्चित समय पर सरकार की तरफ से दी जा रही सुविधाओं का लाभ जनता तक मिले यही सुशासन है और मैं इसे सुनिश्चित करूंगा। इससे पहले सरकार के आदेशानुसार ही कार्यक्रम का आयोजन कन्या पूजन के साथ हुआ। खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम स्थल पर कन्या पूजन किया। बता दें कि गुरुवार को मध्यप्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया था कि अब से प्रदेश में होने वाले सरकारी कार्यक्रमों की शुरुआत कन्या पूजन के साथ होगी।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned