scriptकमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया महादेव मेले का स्थल निरीक्षण | collector at mahadev mela | Patrika News
होशंगाबाद

कमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया महादेव मेले का स्थल निरीक्षण

– मेले में सुरक्षा और सुविधाओं का पुख्ता इंतजाम रखने के दिये निर्देश

होशंगाबादFeb 22, 2020 / 09:17 pm

amit sharma

कमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया महादेव मेले का स्थल निरीक्षण

कमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया महादेव मेले का स्थल निरीक्षण

होशंगाबाद। पचमढ़ी में आज शिवरात्रि के दिन नर्मदापुरम् संभाग कमिश्नर रजनीश श्रीवास्तव, कलेक्टर धनंजय सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौर ने मेला स्थल का सघन निरीक्षण किया। उन्होंने श्रद्धालुओ की सुरक्षा और सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पचमढ़ी में आयोजित महादेव मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। महादेव मेला में व्यवस्थाओं को बनाए रखने के उद्देश्य से कुल 11 सेक्टरो में कार्यपालिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा श्रद्धालुओं की समुचित व्यवस्था पर सतत निगरानी रखी जा रही है।

दो दिवसीय प्रशिक्षण 26 से

होशंगाबाद। जनगणना 2021 का कार्य दो चरणों में सम्पादित किया जाना है। जनगणना कार्यो का समय-सीमा में कराने के लिए राज्य शासन के अधिकारियों को विभिन्न स्तरों पर प्रशिक्षण दिया जाना है। इसी क्र म में जनगणना 2021 के प्रथम चरण में मकान सूचीकरण एवं मकानों की गणना तथा राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्ट्रर को अद्यतन करने के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। प्रशिक्षण कार्यक्रम 26 एवं 27 फरवरी को सुबह 10.30 से शाम 5 बजे तक कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित होगा।

Home / Hoshangabad / कमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया महादेव मेले का स्थल निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो