साहब मेरा 5 सदस्यों का परिवार है, राशन भी नहीं मिल रहा, मदद करें

साहब मेरा 5 सदस्यों का परिवार है, राशन भी नहीं मिल रहा, मदद करें

Amit Kumar Shrama | Publish: Aug, 14 2019 12:07:37 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर के पास पहुंचकर युवक ने लगाई गुहार

होशंगाबाद। साहब मैं गूजरवाड़ा तहसील बाबई का निवासी हूं। मेरा नाम राजेश यादव है। मुझे राशन कार्ड में अनाज नहीं मिल रहा है। मेरे परिवार में 5 सदस्य हैं, जिनके भरण पोषण का दायित्व मुझ पर ही है। यह गुहार मंगलवार को जनसुनवाई में युवक ने कलेक्टर से लगाई। जनसुनवाई में 64 लोग शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे थे। पहली शिकायत का निराकरण नहीं होने पर भी कई अवेदक जनसुनवाई में पहुंचे थे।
यह शिकायतें भी आईं आईं
- ग्वालटोली होशंगाबाद निवासी रजनी बाई ने अपनी पुत्री कंचना का नाम प्राथमिक शाला में भर्ती नही करने की शिकायत लेकर उपस्थित हुई। कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को मामले की जांच कर समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए हैं।
- भीलपुरा होशंगाबाद निवासी उमेश मांझी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के ऋ ण की पहली किश्त के लिए आवेदन किया। उसने बताया कि बारिश के कारण मेरा मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। कलेक्टर ने सीएमओ नगरपालिका होशंगाबाद को समस्या के निराकरण के निर्देश दिए गए।
- शांतिनगर होशंगाबाद निवासी रामगोपाल ने ट्रायसिकल पाने के लिए आवेदन दिया।
- ग्राम रायपुर निवासी मिश्रीलाल अहिरवार ने वृद्धावस्था पेंशन का लाभ दिलाने का आवेदन किया है।
- ग्राम जासरबानी बनखेड़ी निवासी राम प्रसाद अहिरवार ने अपनी बहन सुनीता अहिरवार की किडनी खराब होने पर आर्थिक सहायता के लिए आवेदन दिया।
जन सुनवाई में सीइओ जिला पंचायत आदित्य सिंह, अपर कलेक्टर केडी त्रिपाठी, डिप्टी कलेक्टर भारती मैरावी, एसडीएम रवीश श्रीवास्तव सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned