script

शराब पीकर दफ्तर में हंगामा कर रहा था कर्मचारी, कलेक्टर ने दिया यह दंड…

locationहोशंगाबादPublished: Jun 05, 2020 01:43:44 am

सरकारी मेल का बार-बार पासवर्ड बदलने पर कर्मचारी सस्पेंड

drinking alcohol

drinking alcohol

होशंगाबाद। कलेक्टर ने गुरुवार को राजस्व विभाग के तीन कर्मचारियों को अलग-अलग कारणों पर निलंबित कर दिया। इनमें एक कर्मचारी बार-बार सरकारी ई-मेल का पासवार्ड बदलकर उसका दुरुपयोग कर रहा था। उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जबकि एक अन्य कर्मचारी को कार्यालय में नशा कर हंगामा करने पर सस्पेंड किया गया।
तीन कर्मचारी सस्पेंड
जानकारी के अनुसार तहसील बनखेड़ी में पदस्थ सहायक ग्रेड-3 जीपी मालवीय को निलंबित कर मुख्यालय तहसील डोलरिया और सहायक ग्रेड-3 विशाल वास्केल जोकि वर्तमान में तहसील कार्यालय पिपरिया में अटैच है को निलंबित कर जिला मुख्यालय अटैच किया गया है। इसी तरह तहसील कार्यालय इटारसी में पदस्थ कानूनगो/सहायक ग्रेड-3 संदीप पटेल को निलंबित कर उनका मुख्यालय तहसील होशंगाबाद किया गया है। बताया जाता है कि कर्मचारी मालवीय पर कर्तव्य पालन में लापरवाही बरतने और गैर हाजिर रहने एवं काम से इंकार करने पर गाज गिरी। वहीं विशाल वास्केल द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशो की अवहेलना करना तथा ईमेल आईडी का बार-बार पासवर्ड बदलकर दुरूपयोग करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। उस पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के कारण कार्रवाई की गई। पटेल को कार्यालय में नशे मे उत्पाद मचाने के कारण निलंबित किया गया है।
कलेक्टर ने दिए निर्देश

होशंगाबाद। सर्दी, खांसी एवं बुखार आदि के मरीजों के उपचार के लिए जिले में संचालित समस्त फीवर क्लीनिक सेंटरो का प्रभावी ढंग से क्रियान्वयन शुरू किया जाए। लोगों की जानकारी के लिए क्लीनिक के सामने पोस्टर चस्पा किए जाएं। यह निर्देश गुरुवार को कलेक्टर धनंजय सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक में दिए। बैठक में वर्षा जनित बीमारियों के दृष्टिगत सभी स्वास्थ्य केन्द्रों, उपस्वास्थ्य केन्द्रों एवं चिकित्सालयों में ओआरएस घोल एवं आवश्यक दवाईयों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने आरैर टीकाकरण कार्यक्रम एवं गर्भवती माता के पंजीयन कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी काला दिवस मनांएगे आज

होशंगाबाद। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी शुक्रवार को काला दिवस मनाएंगे। कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष डॉ.रूपाली तिवारी ने बताया कि दो साल पहले ९० प्रतिशत वाली संविदा की नीति तैयार की गई थी। इस नीति में संविदा कर्मचारियों को नियमित करने को कहा गया था, लेकिन अभी तक इसे लागू नहीं किया गया है। इसका विरोध करने काले कपड़े पहनेंगे और इस दौरान कोरोना फाइटरों के सम्मान में एकात्रित होकर राष्ट्रगान गाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो