scriptकंप्यूटर बाबा बोले- सबसे अधिक खनन शिवराज सिंह सरकार में और बुदनी विधानसभा में हुआ | Computer Baba's statement about former Chief Minister Shivraj Singh | Patrika News

कंप्यूटर बाबा बोले- सबसे अधिक खनन शिवराज सिंह सरकार में और बुदनी विधानसभा में हुआ

locationहोशंगाबादPublished: Oct 16, 2019 01:39:42 pm

Submitted by:

sandeep nayak

कंप्यूटर बाबा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह और उनकी सरकार पर साधा निशाना

कंप्यूटर बाबा बोले- सबसे अधिक खनन शिवराज सिंह सरकार में और बुदनी विधानसभा में हुआ

कंप्यूटर बाबा बोले- सबसे अधिक खनन शिवराज सिंह सरकार में और बुदनी विधानसभा में हुआ

होशंगाबाद/नर्मदा-क्षिप्रा एवं मंदाकनी नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा बुधवार को होशंगाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारवार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वह शिवराज सरकार में मंत्री थे तो शिवराज सिंह कहते थे कि हम रेत चोरी नहीं रोकेंगे जबकि हमारा कहना था कि हम तो रेत चोरी रोकेंगे। इसी बात को लेकर हमने इस्तीफा दिया था।
सबसे ज्यादा रेत खनन बुदनी में
चार्चा के दौरान कंप्यूटर बाबा ने कहा कि सबसे अधिक रेत का खनन सीहोर जिले की बुदनी विधानसभा में हुआ है। हमने खुद जाकर रेत से भरी ट्रालियों को पकड़ा है। सबसे अधिक रेत का अवैध खनन शिवराज सिंह के कार्यकाल में हुआ है।
सात करोड़ में से 700 में पौधे भी नहीं बचे
कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर निशाना साधने हुए कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह की सरकार ने नंबर आने के लिए प्रदेशभर में सात करोड़ पौधे लगाए थे आज वहां 700 पौधे भी नहीं हैं। हमने इस संबंध में सीएम कमलनाथ के लिए पत्र दिया है। जिसमें एसआईटी का गठन कर बारीकी से जांच करने की बात कही है। इसमें जो भी दोषी पाएं जाएं उन दोषियों पर कार्रवाई की जाए।
शिवराज नहीं करने देते थे कार्रवाई
कंप्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज ङ्क्षसह रेत चोरी पर कार्रवाई नहीं करने देते थे। रेत चोरी रोकने की प्लानिंग की बात पूछने पर बाबा ने खुलासा नहीं किया और कहा कि हमने एक हजार महात्माओं की टीम तैयार की है। जरूरत पडऩे पर यह महात्मा ग्रुप में रेत चोरी वाले स्थानों पर रहेंगे और रेत चोरी पकड़ेंगे और रेत चोरी वाले स्थानों पर भजन-पूजन करेंगे।
राम मंदिर पर बोले-
राम मंदिर पर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा। कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में फैसला आएगा। आज संत समाज खुशियाली का दिन मनाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो