script

उठक-बैठक लगाकर कंडेक्टर ने मांगी माफी, जुर्माने के बाद छूटी बस

locationहोशंगाबादPublished: Jul 14, 2019 01:04:38 pm

Submitted by:

poonam soni

विकलांग यात्री से बदसलूकी का मामला: आरटीओ ने जब्त की थी बस और परमिट निरस्ती का दिया था नोटिस

bus Conductor

उठक-बैठक लगाकर कंडेक्टर ने मांगी माफी, जुर्माने के बाद छूटी बस

होशंगाबाद. इटारसी से होशंगाबाद आ रहे दो विकलांग यात्रियों से दुव्र्यवहार करने वाले शिवम बस क्रमांक एमपी48-पी-1143 के कंडक्टर अजय शुक्ला ने आरटीओ कार्यालय में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई। इसके बाद दोनों विकलांग बबलू और राजेश यात्रियों के हाथ जोड़े, पांव छुए और कहा- भविष्य में विकलांग या किसी भी अन्य यात्री से दुव्र्यवहार नहीं करूंगा। मुझे माफ कर दीजिए। जिसके बाद दोनों विकलांग ने माफीनामा लिखकर आरटीओ को दिया। आरटीओ ने 18 हजार रुपए का जुर्माना करके जब्त बस को छोड़ा।
रियायती पास दिखाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई

ज्ञात हो कि बुधवार को बबलू बामने और राजेश मेहरा द्वारा बस में रियायती पास दिखाने पर कंडक्टर अजय शुक्ला ने दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। जिसकी शिकायत मिलने पर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने गुरुवार को बस को जब्त किया था। बस मालिक भौंरा निवासी अशोक नायक को परमिट निरस्ती का नोटिस भी दिया था।
read this news..

रियायती पास पर भड़का कंडक्टर, कहा…मेरी गाड़ी में आरटीओ थोड़ी डलवा रहे डीजल

विकलांग यात्रियों ने कहा : ‘पत्रिकाÓ ने उठाई हमारी आवाज
बबलू बामने और राजेश मेहरा ने कहा- बस में हमारे साथ हुए दुव्र्यवहार की घटना को ‘पत्रिकाÓ ने प्रमुखता से प्रकाशित कर हमारी आवाज उठाई और न्याय दिलाया।
बदसलूकी करने वाला कंडक्टर चैंबर में आया और कान पकड़कर उठक-बैठक लगाने लगा। हमने कहा इससे कुछ नहीं होगा। कार्रवाई होगी। यात्रियों ने माफीनामा दिया है। जिसके बाद बस पर 18 हजार जुर्माना किया है।
-मनोज तेहनगुरिया, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी होशंगाबाद

ट्रेंडिंग वीडियो